Bengal Chunav 2021: 'और नहीं, और नहीं, अन्याय और नहीं', बंगाल BJP ने जारी किया अपना चुनावी सॉन्ग, Video

West Bengal Chunav 2021 : बांग्ला भाषा में जारी इस वीडियो में कहा गया है कि पश्चिचम बंगाल में घास-फूस उखाड़कर फेंकेन और कमल खिलाने के लिए भगवा रंग की आंधी आई है।

Bengal BJP Releases compaign song for elections 2021
बंगाल BJP ने जारी किया अपना चुनावी सॉन्ग। 

मुख्य बातें

  • पश्चिम बंगाल में विधानसभा की 294 सीटों के लिए आठ चरणों में होंगे चुनाव
  • टीएमसी पर निशाना साधते हुए बंगाल भाजपा ने जारी किया अपना कंपेन सॉन्ग
  • नंदीग्राम सीट पर सबसे बड़ा सियासी मुकाबला, ममता की अधिकारी से टक्कर

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को अपना कंपेन सॉन्ग जारी किया। तीन मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो सॉन्ग में तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा गया है। सॉन्ग की शीर्षक 'और नहीं, और नहीं, अन्याय और नहीं' है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सुवेंदु अधिकारी, दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय के चुनाव कार्यक्रमों की झलकियां हैं। बांग्ला भाषा में जारी इस वीडियो में कहा गया है कि पश्चिचम बंगाल में घास-फूस उखाड़कर फेंकेन और कमल खिलाने के लिए भगवा रंग की आंधी आई है। भाजपा ने भ्रष्टाचार, कट मनी, भाई भतीजावाद का आरोप लगाते हुए  टीएमसी पर हमला बोला है।

इन्हीं मु्द्दों पर ममता को घेरेगी भाजपा
भाजपा ममता पर मुस्लिम तुष्टिकरण, भाई-भतीजावाद, भाष्टाचार का आरोप लगाती रही है। वीडियो में इन सभी मुद्दों को चुनावी मुद्दा बनाया गया है। इन मुद्दों को लेकर भाजपा लगातार टीएमसी को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश कर रही है। इस वीडियो को जारी करने के बाद भगवा पार्टी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अपनी चुनावी रैलियों में वह इन्हीं मुद्दों को लेकर ममता बनर्जी को घेरने वाली है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा की 294 सीटों के लिए आठ चरणों में मतदान होंगे। राज्य में इस बार मुख्य मुकाबला भाजपा और टीएमसी के बीच है। 

नंदीग्राम सीट पर सबसे बड़ा मुकाबला
इस चुनाव में सबसे बड़ा हाई प्रोफाइल सीट दक्षिण बंगाल का नंदीग्राम सीट है। इस सीट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मुकाबला भाजपा के सुवेंदु अधिकारी से है। ममता बनर्जी ने बुधवार को इस सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस सीट को जीतना भाजपा और ममता दोनों के लिए प्रतिष्ठा का विषय है। नंदीग्राम के किसान आंदोलन ने ममता को सत्ता के शिखर पर पहुंचाया। वहीं, अधिकारी इस सीट से मौजूदा विधायक हैं। भाजपा इस सीट पर ममता को हराने के लिए अपनी ताकत झोंकने में लगी है।

भाजपा ने जारी की है 40 स्टार प्रचारकों की सूची
पश्चिम बांगाल में चुनाव का माहौल अपने पक्ष में करने और मतदाताओं को रिझाने के लिए भाजपा ने बड़ी रणनीति तैयार की है। आने वाले दिनों में पीएम मोदी, अमित शाह, मिथुन चक्रवर्ती सहित पार्टी के बड़े नेता चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। बंगाल बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इस सूची में भाजपा के 40 नामी-गिरामी चेहरे शामिल हैं। भाजपा राज्य में पीएम की 20 रैलियां कराने की तैयारी में है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर