कोरोना से चरमराई व्यवस्था, दवाई-ऑक्सीजन की हुई कमी, बंगाल चुनाव और कुंभ, अमित शाह से पूछा गया हर जरूरी सवाल

देश
Updated Apr 18, 2021 | 23:40 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

Amit Shah's Exclusive Interview: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टाइम्स नाउ से खास बातचीत की और इसमें उन्होंने कोरोना वायरस से लेकर पश्चिम बंगाल चुनाव तक हर मुद्दे पर बात की। देखें उनका पूरा इंटरव्यू

Amit Shah
अमित शाह, गृह मंत्री 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टाइम्स नाउ से खास बातचीत की है। उन्होंने टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर- पॉलिटिक्स नविका कुमार के कार्यक्रम 'फ्रैंकली स्पीकिंग' में शिरकत की और वर्तमान के कई जरूरी मुद्दों पर सरकार और अपनी पार्टी का पक्ष रखा। कोरोना वायरस की वजह से देश में जो स्थिति पैदा हुई है, जैसे- कई जगह दवाई की कमी हुई तो कई जगह अस्पताल में बेड कम पड़ गए तो वहीं कई जगह ऑक्सीजन की कमी की खबर सामने आई। 

उनसे पश्चिम बंगाल के चुनावों को लेकर भी सवाल किया गया। उनसे सवाल किया गया कि कहीं कुंभ चल रहा है तो कहीं चुनावी रैलियां चल रही हैं। हजारों की संख्या में लोग जुट रहे हैं और मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का नामों निशान नहीं है।

अमित शाह से कूचविहार हिंसा से लेकर ममता बनर्जी के आरोप कि उनका फोन टैप हो रहा है तक पर सवाल किए गए। उन्होंने हर सवाल पर सरकार का और अपनी पार्टी का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार गंभीर है और ये उसकी प्राथमिकता है। शाह ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में इस बार बीजेपी सरकार बनाने जा रही है।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर