कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष Sushmita Dev ने दिया इस्तीफा

Sushmita Dev Resigned From Congress: कांग्रेस की पूर्व लोकसभा सदस्य और महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने अपना ट्विटर प्रोफाइल बदल दिया है जिसके बाद कयासबाजी तेज हो गई है।

All is not well in Congress? National Women's President Sushmita Dev changed her twitter profile
कांग्रेस में घमासान! सुष्मिता देव ने दिया इस्तीफा 

मुख्य बातें

  • राष्ट्रीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव ने बदला ट्विटर प्रोफाइल
  • सुष्मिता के इस कदम से कयासबाजी तेज, क्या कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं?
  • सुष्मिता देव कांग्रेस की मुखर नेताओं में से एक मानी जाती हैं

नई दिल्ली: इस वक्त  की बड़ी खबर कांग्रेस खेमे से आ रही है। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कद्दावर नेता सुष्मिता देव (Sushmita Dev Resigned ) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले जब उन्होंने अपना ट्विटर प्रोफाइल बदला तो तभी कयासबाजी शुरू हो गई थी। उन्होंने अपने ट्विटर और फेसबुक प्रोफाइल पर अपने पद के पहले पूर्व लगा दियाथा। बाद में सुष्मिता देव द्वारा दिया गया इस्तीफा पत्र सामने आ गया। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे अपने पत्र में तीन दशक लंबे अपने कांग्रेस करियर की बात की और कहा कि वह सभी नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देती हैं। 

हाल ही में हुआ था अकाउंट लॉक

बॉयो बदलने को लेकर सुष्मिता देव की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के जिन नेताओं के ट्विटर हैंडल लॉक होने का दावा किया गया था उनमें सुष्मिता देव का नाम भी शामिल था। कांग्रेस ने इन अकाउंट्स 'लॉक' होने पर हमला बोला था। पार्टी के सोशल मीडिया प्रमुख ने इसे 'सरकार के दबाव में की गई कार्रवाई' बताया था।

असम चुनाव के समय आई थी ये खबर

गौर करने वाली बात ये है कि इसी साल हुए असम विधानसभा चुनाव के दौरान भी सुष्मिता देव की नाराजगी की खबरें सामने आई थीं। महिला कांग्रेस की मुखिया सुष्मिता देव ने तब कांग्रेस से इस्तीफा देने की धमकी दी थी। दरअसल वह वह उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया में उचित सम्मान नहीं मिलने से खिन्न बताई जा रही थी। हालांकि बाद में उन्हें मना लिया गया था और उन्होंने कहा था कि यह सब अफवाह है और वह मजबूती के साथ कांग्रेस पार्टी के साथ खड़ी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर