UP: अस्पताल में पति की बांहों में निकल गई बीमार पत्नी की जान, 1 घंटे तक किसी ने नहीं ली सुध

देश
Updated May 07, 2021 | 20:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में एक बीमार महिला की जान अपने पति की बांहों में ही निकल गई। वह अस्पताल में थी, लेकिन कोई उसे देखने वाला नहीं था।

Ambedkar Nagar
अंबेडकर नगर जिला अस्पताल की घटना 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश के हेल्थ सिस्टम पर काफी दबाव डाला है। अस्पतालों से लेकर डॉक्टर्स पर काफी दबाव आ गया है। इसी बची उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां इलाज के लिए भीख मांगते हुए एक आदमी की पत्नी की मौत हो गई। वह शख्स अस्पताल में चिकित्सा सहायता मांगता रहा और उसकी पत्नी की जान चली गई। 

वह व्यक्ति अपनी बीमार पत्नी को इलाज के लिए अंबेडकर नगर जिला अस्पताल में लाया था। अस्पताल में वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए बेताब था, लेकिन उसे कोई मेडिकल सहायता नहीं मिली। जब तक डॉक्टरों तक उसकी पुकार पहुंची तब तक उसकी पत्नी उसकी बाहों में मर चुकी थी। घटना का बेहद विचलित करने वाला वीडियो सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंबेडकर नगर जिला अस्पताल के प्रवेश द्वार पर उस आदमी की पत्नी लेटी हुई है, जबकि शख्स मदद मांग रहा है। असहाय आदमी को रोते हुए सुना जा सकता है: 'डॉक्टर साहब ... अरे डॉक्टर साहब।' उसकी पीड़ा किसी ने नहीं सुनी। डॉक्टरों ने बीमार महिला की करीब एक घंटे बाद जांच की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर