VIDEO: टोल से बचने के लिए ले लिया शॉर्ट कट, ट्रेन की चपेट में आ गई कार, हुआ ये हाल

जोधपुर के फलोदी में एक एसयूवी कार ट्रेन के चपेट में आ गई। हालांकि हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। घटना का वीडियो सामने आया है।

car-train clash
माल गाड़ी की चपेट में आई कार 

नई दिल्ली: राजस्थान के जोधपुर के फलोदी में एक कार माल गाड़ी की चपेट में आ गई। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि अच्छी बात ये रही कि हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई।

दरअसल, ये घटना तब हुई जब एसयूवी के ड्राइवर ने खिरवा गांव में एक टोल बूथ को पास करने के लिए शॉर्ट कट लिया और वाहन को रेलवे लाइन के ऊपर ले गया। एसयूवी ट्रैक पर रुक गई और स्टार्ट नहीं हुई। इसी दौरान मालगाड़ी आ गई और उसने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी।

हालांकि ट्रेन आने से पहले सभी लोगों के कार से उतर जाने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन गति में आती है और एसयूवी को अपनी चपेटे में ले लेती है। थोड़ी दूरी तक घसीटने के बाद कार ट्रेन से अलग होकर पलट जाती है। हादसे के बाद आई तस्वीरों में कार की हालत देखी जा सकती है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर