Rahul Gandhi : 'हां, लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स में राहुल गांधी ही थे', नाइट क्लब ने की पुष्टि

Rahul Gandhi News : भाजपा के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने पूछा, 'राहुल गांधी केवल ऐसे लोगों के साथ क्यों रिश्ते रखते हैं जो भारत की क्षेत्रीय अखंडता को चुनौती देते हैं?' राहुल गांधी का चीन प्रेम जगजाहिर है। अब वो एक ऐसे शख्स की बेटी की शादी में शिरकत कर रहे थे जिसका इतिहास भारत विरोध का रहा है।

Yes, it was Lord of the Drinks where Rahul Gandhi partied in Kathmandu; nightclub  confirms
नाइट क्लब में राहुल गांधी का वीडियो सामने आया है।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पूर्व राजदूत के बेटी की शादी में शामिल होने काठमांडू पहुंचे थे राहुल गांधी
  • नाइट क्लब में मौजूद राहुल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ
  • भाजपा ने पूछा कि भारत की अखंडता को चुनौती देने वालों से रिश्ते क्यों?

Rahul Gandhi : राजधानी काठमांडू के नाइट क्लब लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ही थे, इसकी पुष्टि हो गई है। नाइट क्लब के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी एएनआई से इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उस रात शादी की पार्टी के बाद राहुल गांधी लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स आए थे। राहुल गांधी म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे भीम उदास की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू पहुंचे थे। दरअसल, नाइट क्लब में राहुल का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधना शुरू किया। भाजपा के कई नेताओं ने इस वीडियो को पोस्ट कर सवाल किए जबकि कांग्रेस ने यह कहते हुए बचाव किया कि राहुल अपने एक मित्र के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांठमांडू गए। 

'शादी समारोह में शामिल होना अभी अपराध नहीं' 
हालांकि, मंगलवार को मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि राहुल ने काठमांडू में कथित रूप से एक मित्र की शादी में शिरकत की। वायरल हुए वीडियो में राहुल गांधी पार्टी में मौजूद दिखे। इससे पहले रिपोर्टों में कहा गया कि राहुल गांधी लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स में आए लेकिन तब इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। राहुल के इस वीडियो पर जहां भाजपा हमलावर दिखी, वहीं कांग्रेस ने कहा कि 'शादी समारोह में शामिल होना अभी इस देश में अपराध नहीं है।' 

भाजपा ने कांग्रेस से पूछे सवाल
भाजपा के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने पूछा, 'राहुल गांधी केवल ऐसे लोगों के साथ क्यों रिश्ते रखते हैं जो भारत की क्षेत्रीय अखंडता को चुनौती देते हैं?' राहुल गांधी का चीन प्रेम जगजाहिर है। अब वो एक ऐसे शख्स की बेटी की शादी में शिरकत कर रहे थे जिसका इतिहास भारत विरोध का रहा है। उत्तराखंड के मुद्दे पर वो किस तरह से भारत की मुखालफत किया। ऐसे में सवाल तो बनता ही है कि राहुल गांधी वहां क्यों गए थे।   

राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर बवाल, कांग्रेस बोली- शादी समारोह में शामिल होना अभी भी अपराध नहीं है

'पार्टी चलाने के बजाय पार्टियों में व्यस्त हैं राहुल'
भाजपा नेता और बिहार के मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने वायनाड के सांसद पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'वह अपनी राजनीतिक पार्टी चलाने के बजाय पार्टियों में व्यस्त हैं।' हुसैन ने कहा, 'राहुल गांधी को पार्टियां करने से कोई नहीं रोक सकता। वह अपनी पार्टी चलाने के बजाय पार्टियों में अधिक शामिल हो रहे हैं। हम अपने राजनीतिक दलों के लिए काम करते हैं, लेकिन वह पार्टियों में जाते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर