Covid 19 Report Terror: कोविड रिपोर्ट का इतना खौफ, पता चलने पर महिला कार बिजली के खंभे से टकराई

देश
ललित राय
Updated Apr 14, 2021 | 10:10 IST

केरल के कोल्लम की रहने वाली एक महिला को जब पता चला कि वो कोविड पॉजिटिव है तो वो घबरा गई। घबराहट में उसकी कार बिजली के खंभे से टकरा कर पलट गई हालांकि वो महिला सुरक्षित है।

Covid 19 Report Terror: कोविड रिपोर्ट का इतना खौफ, पता चलने पर महिला कार बिजली के खंभे से टकराई
कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव चलने पर महिला की कार खंभे से टकराई 

देश में इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर है जो पहले से भी ज्यादा खतरनाक है। अब जब लोग अपनी कोविड टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार करते हैं तो खौफ बना रहता है शायद कहीं पॉजिटिव ना निकल जाऊं। कुछ ऐसा ही मामला केरल की रहने वाली एक महिला के साथ हुआ। जब उसे पता चला की उसकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव है तो हड़बड़ी में उसके कार का संतुलन बिगड़ा और बिजली के खंभे से जा टकराई। टक्कर कितनी भीषण रही होगी उसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि कार पलट गई थी।  

एक घंटे तक सड़क पर पड़ी रही महिला
घायल महिला करीब एक घंटे तक सड़क पर पड़ी रही क्योंकि एंबुलेंस वाले उसे अस्पताल ले जाने के लिए तैयार नहीं हुए। बता दें कि महिला अपनी कोविड रिपोर्ट लेकर कोल्लम के अंचल इलाके से अपने घर जा रही थी। बताया जा रहा है कि जिस समय महिला को खुद के कोविड पॉजिटिव होने की खबर लगी वो डर गई और हादसे का शिकार हो गई। लेकिन गनीमत रही कि उसे ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। ताज्जुब की बात यह रही है कि मौके पर फायर डिपार्टमेंट की टीम पहुंची। लेकिन उसने महिला की कार को इसलिए उठाने से इंकार कर दिया क्योंकि विभाग की तरफ से दलील दी गई कि उसे कोविड मरीज की गाड़ी को टो करने के बारे में निर्देश नहीं हैं। 

24 घंटे में कोरोना के कुल 1.84 लाख केस दर्ज
पिछले 24 घंटे में देश भर में कोरोना संक्रमण के 1.84 लाख नए केस सामने आए हैं जबकि इस दौरान मौत का आंकड़ा 1000 को पार कर गया है। पिछले कुछ दिनों से देश में प्रतिदिन डेढ़ लाख से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,38,73,825 हो गए हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर