West Bengal: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज, कार्यकर्ताओं सहित कई महिलाएं घायल

देश
किशोर जोशी
Updated Dec 24, 2020 | 06:56 IST

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच आए दिन भिडंत की खबरें सामने आते रहती हैं। बुधवार को खारदाह पुलिस स्टेशन के बाहर पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया।

West Bengal Several  BJP workers including women were injured after they were lathi-charged by Police in Khardah
West Bengal: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज 

मुख्य बातें

  • पश्चिम बंगाल के खारदाह में पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बरसाई लाठियां
  • विरोध प्रदर्शन के लिए पुलिस स्टेशन के बाहर आए थे बीजेपी कार्यकर्ता, कई महिलाएं भी घायल
  • बीजेपी ने इस घटना के लिए ममता बनर्जी को ठहराया जिम्मेदार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अभी तक टीएमसी कार्यकर्ता कथित तौर पर हमले कर रहे थे लेकिन बुधवार की जो घटना आई है वो हैरान करने वाली है। राज्य के खरदाह पुलिस स्टेशन में विरोध दर्ज कराने गई महिलाओं तथा बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बुधवार को पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस घटना में कई महिला बीजेपी कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें भी आई हैं। बीजेपी ने इस घटना की कड़ी आलोचना की है और ममता बनर्जी को इसका जिम्मेदार ठहराया है।


कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर किया वीडियो
बीजेपी महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना का वीडियो साझा करते हुए कहा, 'खरदाह पुलिस स्टेशन विरोध दर्ज कराने गए बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। महिलाओं के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई देखें। एक महिला मुख्यमंत्री होते हुए राज्य में महिलाओं के साथ पश्चिम बंगाल पुलिस असंवेदनशील और अमानवीय व्यवहार कर रही है! शर्म करो ममताजी, जनता मांफ नहीं करेगी।'

अर्जुन सिंह ने ममता को ठहराया जिम्मेदार

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इस घटना के लिए सीधा-सीधा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया और कहा, 'राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति खत्म हो गई है।  अमानवीय, असंवेदनशील! ममता बनर्जी की पश्चिम बंगाल पुलिस की कार्रवाई देखें जिसने उन महिलाओं के खिलाफ लाठीचार्ज किया जो अत्याचार, यातना के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन करने के लिए खारदाह पुलिस स्टेशन गई थीं। पुलिस तृणमूल कांग्रेस की कार्यकर्ता बन गई है, उन्हें केवल पार्टी का झंडा थामने की जरूरत है।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर