West Bengal: BJP नेताओं पर जारी हैं हमले, उपचुनाव में वोटिंग से पहले हुए हमले में बाल-बाल बचे भाजपा नेता

Attacks on BJP Leaders in West Bengal: बंगाल में आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में वोटिंग से पहले बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला हुआ है। चुनाव प्रचार कर वापस घर लौट रहे बीजेपी नेता जितेन चटर्जी पर बदमाशों ने फायरिंग की।

West Bengal Attacks on BJP leaders continue, BJP leaders narrowly survived in the attack before voting in the by-election
बंगाल: वोटिंग से पहले हुए हमले में बाल-बाल बचे भाजपा नेता 
मुख्य बातें
  • पश्चिम बंगाल में उपचुनाव से पहले बीजेपी नेताओं पर हमले जारी हैं
  • बाइक सवार बदमाशों के हमले में बीजेपी नेता चटर्जी बाल -बाल बचे
  • केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार के काफिले पर भी किया गया हमला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में उपचुनाव से पहले भाजपा नेता पर हमले की चौंका देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि बदमाशों ने आसनसोल में बीजेपी नेता की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। बीजेपी नेता पर हमले की ये घटना रविवार शाम साढ़े सात बजे की है। बतााया जा रहा है कि पश्चिम वर्धमान जिले के पाण्डबेश्वर थाना इलाके में बीजेपी नेता जितेन चटर्जी अंडाल के पोलिंग एजेंट्स के साथ मुलाकात कर अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार कुमारडीही के पास पहुंची, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। हमले में बीजेपी नेता बाल-बाल बच गए।

उपचुनाव से पहले जारी है हिंसा

घटनास्थल से किसी तरह भाजपा नेता जितेन चटर्जी उखरा थाने पहुंचे. जितेन चटर्जी  की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि 12 अप्रैल को आसनसोल में उपचुनाव होने हैं। इसी के लिए बीजेपी नेता जितेन चटर्जी बूथ एजेंट से मिलने अंडाल पहुंचे थे। माना जा रहा है, पुलिस को शक है कि इसी वजह से शायद उनके ऊपर ये हमला हुआ है। उप चुनाव के पहले इस तरह की घटना से इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। 

बीरभूम हत्याकांड में CBI ने की पहली गिरफ्तारी, मुंबई में पकड़े गए चार संदिग्ध

केंद्रीय मंत्री के काफिले पर भी हमला

चटर्जी की शिकायत पर पुलिस एक्शन में आ गई है और शिकायत दर्ज कर हमलावरों की तलाश जारी है।  इससे पहले केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार रविवार दोपहर में जब बांकुरा शहर में पहुंचे तो उनके काफिले पर कुछ लोगों ने ईंट से हमला किया। सुभाष सरकार ने बताया कि मुझे किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है लेकिन मेरे काफिले पर ईंट से हमला किया गया। उन्होंने कहा कि यह विपक्षी दलों की प्रायोजित हिंसा है। 

बीरभूम हिंसा: बैकफुट पर ममता बनर्जी ! जानें कैसे बनी 10 साल की सबसे बड़ी चुनौती

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर