उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून में दून अस्पताल में भर्ती, 18 को आए थे कोरोना पॉजिटिव

देश
Updated Dec 27, 2020 | 22:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को देहरादून के दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय ने ये जानकारी दी है। रावत 18 दिसंबर को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

Trivendra Singh Rawat
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 

नई दिल्ली: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को देहरादून के दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय ने ये जानकारी दी है। रावत 18 दिसंबर को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सीएम रावत होम आइसोलेशन में थे। 18 दिसंबर को रावत ने ट्वीट कर जानकारी दी थी, 'आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और symptoms भी नहीं हैं। अतः डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूँगा। मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।'

इस साल की शुरुआत में भी रावत ने महामारी के दौरान खुद को आइसोलेट कर लिया था। सितंबर में रावत ने अपने ओएसडी के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था। उस समय वो नेगेटिव आए थे, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को अलग करने का फैसला किया था। इससे पहले अगस्त में उनके स्टाफ से 3 लोग कोरोना के चपेट में आ गए थे, तब भी मुख्यमंत्री सेल्फ-आइसोलेशन में चले गए थे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 5444 सक्रिय मामले हैं। 82,298 लोग कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं और राज्य में इस वायरस से मृत्यु का आंकड़ा 1476 है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर