अफेयर पर हुई कहासुनी तो आपा खो बैठी पत्नी, सोते वक्त पति पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग! चीखा-छटपटाया, चली गई जान

देश
आईएएनएस
Updated Aug 10, 2022 | 15:45 IST

घटना के दौरान का मंजर बेहद भयावह था। आग लगने के बाद शख्स का शरीर 80 प्रतिशत तक जल गया था।

mathura, up, india news, crime news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: BCCL

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में नाजायज रिश्ते को लेकर एक दंपति के बीच हुई जमकर कहासुनी हुई। बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी ने कथित तौर पर सोते हुए पति के शरीर में आग लगा दी।

बुरी तरह झुलसे व्यक्ति की नई दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। शख्स 80 प्रतिशत तक जल गया था और मंगलवार शाम को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

यह घटना सोमवार शाम कोसीकलां कस्बे की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा के रूप में पहचानी गई महिला का किसी और से विवाहेतर संबंध था।

पति चमन प्रकाश ने इसका विरोध किया था। यही वजह थी कि दंपति के बीच कहासुनी हो गई और बाद में सोमवार की शाम को जब चमन जब गहरी नींद में सो रहा था, तभी रेखा ने कथित तौर पर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

चमन की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े, आग बुझाई और युवक को दिल्ली के अस्पताल ले गए। हालांकि, गंभीर रूप से जलने के कारण उसकी मौत हो गई।

कोसीकलां थाना प्रभारी अनुज कुमार ने कहा, "हमें मृतक चमन प्रकाश के परिवार से शिकायत मिली है। रेखा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर