केंद्रीय मंत्री रावसाहब दानवे का दावा-अगले 2-3 महीनों में बीजेपी महाराष्ट्र में सरकार बना लेगी

केंद्रीय मंत्री रावसाहब दानवे ने कहा है कि बीजेपी महाराष्ट्र में अगले 2-3 महीनों में अपनी सरकार बना लेगी, उन्होंने ट्वीट कर इस बात को कहा है।

Union Minister Raosaheb Danve
पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने सोमवार को ये कहा है 

बीजेपी अगले दो से महीनों में महाराष्ट्र में सरकार बनाएगी, जिसके लिए उसने तैयारी की है, पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने सोमवार को ये कहा। औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में अगले महीने होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिए पार्टी के अभियान के तहत परभणी में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए दानवे ने यह बयान दिया।

जालना से सांसद रावसाहेब दानवे ने कहा-'भाजपा कार्यकर्ताओं को यह नहीं सोचना चाहिए कि हमारी सरकार महाराष्ट्र में अस्तित्व में नहीं आएगी। हम अगले दो-तीन महीनों में सरकार बनाएंगे। हमने इसपर काम किया है। हम (विधान परिषद) में होने वाले चुनावों के खत्म होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।' 
 


दानवे का बयान एनसीपी नेता अजीत पवार के समर्थन से देवेंद्र फड़नवीस द्वारा गठित अल्पकालिक सरकार की पहली वर्षगांठ पर आया है। फडणवीस और अजीत पवार को पिछले साल इसी दिन मुंबई के राजभवन में क्रमशः मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई थी।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर