Giriraj Singh:गिरिराज ने राहुल और टुकड़े-टुकड़े गैंग को लिया निशाने पर बोले- ये भारत में गृह युद्ध चाहते हैं

देश
रवि वैश्य
Updated Dec 26, 2019 | 17:23 IST

Giriraj Singh Slam Rahul Gandhi: नागरकिता संशोधन कानून राष्‍ट्रीय नागरिकता रजिस्‍टर पर देश में जारी रार के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर वार किए हैं। 

Giriraj Singh:गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग को लिया निशाने पर कहा- ये भारत में गृह युद्ध चाहते हैं
गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी देश में आग लगाना चाहते हैं 

मुख्य बातें

  • CAA पर देश में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला चल रहा है कहीं कहीं तो ये खासा हिंसक भी रहा है।
  • अब डिटेंशन सेंटर को लेकर भी राजनीति शुरु हो गई है,विपक्ष सरकार पर हमला कर रहा है
  • गिरिराज ने कहा है कि मुगल और अंग्रेज जो नहीं कर सकते थे वो राहुल,टुकड़े-टुक़ड़े गैंग करना चाहते हैं

नई दिल्ली: देश में विपक्षी दल केंद्र की सत्तारुढ़ मोदी सरकार पर नागरकिता संशोधन कानून (CAA) और राष्‍ट्रीय नागरिकता रजिस्‍टर (NRC) को लेकर हमलावर हैं और इन मुद्दों पर देश में घमासान जारी है और देश में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला चल रहा है कहीं कहीं तो ये खासा हिंसक भी रहा है।

वहीं अब डिटेंशन सेंटर को लेकर भी राजनीति शुरु हो गई है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गाधी को इस मुद्दे पर झूठा बताते हुए कहा है कि उन्हें पता ही नहीं कि 2011 में किसने डिटेंशन कैंप बनाया था? उन्होंने राहुल गांधी पर पाकिस्तान के इशारे पर देश की सामाजिक समरसता बिगाड़ने की कोशिश का आरोप लगाया।

गिरिराज ने कहा है कि मुगल और अंग्रेज जो नहीं कर सकते थे वो राहुल गांधी,कांग्रेस, टुकड़े-टुक़ड़े गैंग और ओवैसी करना चाहते हैं। वो भारत को विभाजित करना चाहते हैं ये भारत में गृह युद्ध चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल देश में आग लगाना चाहते हैं, गिरिराज ने सवाल किया कि राहुल गांधी केवल ये बताएं कि असम में किसकी सरकार ने डिटेंशन सेंटर खोला था। 

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के पीएम मोदी को झूठा बताने वाले ट्वीट से जुड़े सवाल पर कहा कि दुनिया जानती है कि राहुल गांधी अपने झूठ के कारण सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग चुके हैं।

इसके अलावा गिरिराज ने ओवैसी को भारत के आस्तीन का सांप बताते हुए और उन्‍हें देश का दुश्मन कहा है। 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर