Jammu Kashmir : बारामूला जिले में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, अब तक 80 आतंकवादी ढेर

देश
भाषा
Updated Jul 23, 2021 | 09:55 IST

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कुमार के हवाले से कहा गया, ‘मारे गए आतंकवादियों में से एक फयाज वार था, जो सुरक्षा बलों और आम नागरिकों पर किए गए कई हमलों में शामिल था।

Two militants killed in encounter with security forces in Baramulla
बारामूला जिले में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर। -फाइल फोटो  |  तस्वीर साभार: ANI

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभर चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बृहस्पतिवार को सोपोर के वारपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया।

सुरक्षाबलों ने चलाया था तलाशी अभियान
अधिकारी ने बताया, ‘प्रत्येक घर की तलाशी के दौरान आतंकवादियों के ठिकाने का पता चला और उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा गया।’ उन्होंने बताया कि आंतकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। अधिकारी ने बताया, ‘अभियान में दो आतंकवादी मारे गए। सुरक्षाकर्मियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।’कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने सफल अभियान के लिए सुरक्षा बलों को बधाई दी।

हमलों में शामिल था फयाज वार 
जम्मू-कश्मीर पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कुमार के हवाले से कहा गया, ‘मारे गए आतंकवादियों में से एक फयाज वार था, जो सुरक्षा बलों और आम नागरिकों पर किए गए कई हमलों में शामिल था। वह उत्तर कश्मीर में हुई हिंसा का भी आरोपी था।’सुरक्षा बलों ने इस साल अब तक घाटी में 80 आतंकवादियों को मार गिराया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर