लगातार दूसरे दिन मंदिर पहुंचे सीएम देब, पीएम मोदी के दीर्घायु जीवन के लिए हवन किया

Tripura CM Deb Performs Puja : मुख्यमंत्री देब ने अपने ट्वीट में  मां दुर्गा की स्तुति करते हुए कहा है कि आज कमलासागर कालीबाड़ी में हवन पूजन किया और मां काली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना की।

Tripura CM Deb Performs Puja For PM Narendra Modi's longevity
पीएम मोदी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए सीएम देब ने मंदिर में किया हवन। 

अगरतला : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक सामने आने के बाद भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री पीएम के दीर्घायु जीवन की कामना कर रहे हैं। मुख्यमंत्रियों ने मंदिरों में जाकर प्रधानमंत्री के लंबे जीवन के लिए विशेष पूजन और महामृत्युंजय जप किया है। इसी कड़ी में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब लगातार दूसरे दिन मंदिर पहुंचे और पीएम के अच्छे एवं दीर्घ जीवन की प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने कमलासागर कालीबाड़ी स्थित मां काली मंदिर में हवन पूजन किया और पीएम के लंबे जीवन की कामना की।  

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में  मां दुर्गा की स्तुति करते हुए कहा है कि आज कमलासागर कालीबाड़ी में हवन पूजन किया और मां काली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना की।

मेहर कालीबाड़ी मंदिर में पूजा की
इससे पहले गुरुवार को सीएम देब गुरुवार को पीएम मोदी के लंबे जीवन की प्रार्थना करते हुए मेहर कालीबाड़ी मंदिर में पूजा की। पूजा करने के बाद देब ने ट्वीट किया, ‘भगवान शिव हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी बुरी ताकतों से रक्षा करें और उन्हें ‘आरोग्य जीवन’ प्रदान करें।’ एक अलग ट्वीट में मुख्यमंत्री देब ने सुरक्षा चूक रोकने में विफलता के लिए पंजाब सरकार की आलोचना करते हुए कहा, ‘मैं पंजाब सरकार के कृत्यों की कड़ी निंदा करता हूं जिसने लोकतांत्रिक सिद्धांतों को प्रभावित किया है और एक गलत संदेश दिया है। राज्य सरकार के अधिकारियों को पूर्व सूचना दिए जाने के बावजूद प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने की अनुमति दी गई। यह बेहद चिंताजनक है क्योंकि यह मामला प्रधानमंत्री की सुरक्षा से संबंधित है।’

मशाल जुलूस में भी शामिल हुए त्रिपुरा के सिक्किम
पीएम की सुरक्षा में चूक के खिलाफ भाजयुमो ने गुरुवार शाम को देश भर में मशाल जुलूस निकाला। त्रिपुरा के सभी आठ जिलों में 23 तहसीलों में भी मशाल जुलूस निकाला गया। इस जुलूस में भी सीएम देब शामिल हुए। उन्होंने अगरतला स्थित पार्टी मुख्यालय से निकले मशाल जुलूस का नेतृत्व किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर