आज की गुड न्यूज: यूपी बना सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन वाला राज्य, व्हाट्सऐप ग्रुप कॉल में अब 32 लोग हो सकेंगे ऐड

Aaj Ki Good News: इस बुलेटिन में हम आपके लिए आज की अच्छी और ताजा खबरें लेकर आए हैं। एक क्लिक कर आप आज की अच्छी और बड़ी खबरों को जल्दी से पढ़ और जान सकते हैं।

good news today, good news, aaj ki achi khabar, aaj ki achi khabar kya hai, aaj ki good news, today latest news, aaj ki taja khabar
आज की अच्छी खबर 

Aaj Ki Good News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 31 करोड़ से अधिक लोगों को कोरोना की दोनों वैक्सीन लग गई है। बता दें इतनी बड़ी संख्या में लोगों को सुरक्षा कवच प्रदान करने वाला उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है। व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी। व्हाट्सएप ने कम्यूनिटीज टैब और इमोजी रिएक्शन जैसे कुछ फीचर्स एड करने के बाद यूजर्स को एक और तोहफा दिया है। जल्द ही यूजर्स 32 मेंबर्स के साथ ग्रुप कॉल कर सकेंगे। इस बुलेटिन में हम आपके लिए आज की अच्छी और ताजा खबरें लेकर आए हैं। एक क्लिक कर आप आज की अच्छी और बड़ी खबरों पर सरासर एक नजर मार सकते हैं।

उत्तर प्रदेश बना सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन वाला राज्य
 
कोरोना की गिरफ्त में फंसा देश इसके चंगुल से निकलने के लिए फड़फड़ा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश से एक अच्छी खबर आ रही है। भारत में सर्वाधिक जनसंख्या वाले राज्य उत्तर प्रदेश ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 31 करोड़ से अधिक लोगों को कोरोना की दोनों वैक्सीन लग गई है। बता दें इतनी बड़ी संख्या में लोगों को सुरक्षा कवच प्रदान करने वाला उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है। प्रदेश वासियों को इसकी जानकारी योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्विट कर दिया है।

Hindi Samachar 23 अप्रैल:  सांसद नवनीत और रवि राणा गिरफ्तार, पंजाब में 184 वीआईपी का सुरक्षा कवर वापस

दिल्ली में जल्द सस्ती हो सकती हैं इलेक्ट्रिक कार

केंद्र और राज्य सरकार लगाता इलेक्ट्रिक वाहनों का प्रचार प्रसार करने में लगी है। एक तरफ जहां केंद्रीय परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी देशवासियों को इसके फायदे बता रहे हैं, दूसरी ओर दिल्ली सरकार इवी वाहनों पर सब्सिडी दे रही है। वहीं क्लाइमेट विश्लेषण ने एक रिपोर्ट जारी कर दावा किया है कि अगर अर्ली बर्ड इंसेंटिव स्कीम को फिर से शुरू किया जाए, तो दिल्ली ईवी पॉलिसी 2021 के तहत 2022 में लॉन्च होने वाली इलेक्ट्रिक कारों की कीमत 5 लाख से 15 लाख रुपये सस्ती हो सकती है।

आज का इतिहास, 23 अप्रैल: फिल्म और साहित्य की दोहरी क्षति का दिन, विलियम शेक्सपियर और सत्यजीत रे का हुआ था निधन

व्हाट्सऐप ग्रुप कॉल में अब 8 नहीं 32 लोग हो सकेंगे ऐड

व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी। व्हाट्सएप ने कम्यूनिटीज टैब और इमोजी रिएक्शन जैसे कुछ फीचर्स एड करने के बाद यूजर्स को एक और तोहफा दिया है। जल्द ही यूजर्स 32 मेंबर्स के साथ ग्रुप कॉल कर सकेंगे। बता दें अब तक व्हाट्सऐप में ग्रुप कॉलिंग के लिए मात्र 8 मेंबर्स का ही सपोर्ट मिलता था। हाल ही में व्हाट्सऐप फीचर्स को ट्रैक करने वाली साइट Wabetinfo ने साझा किया है कि अब 32 मेंबर्स एक साथ ग्रुप कॉलिंग कर सकते हैं।

थिएटर्स में गदर मचाने के बाद कशमीर फाइल्स ओटीटी पर जल्द आएगी

यदि आप इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक कश्मीर थिएटर्स में गदर मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कह ढाने के लिए तैयार है। यदि आप थिएटर्स के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 29 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना दबदबा कायम करने के लिए तैयार है। बता दें इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि आरआरआर रिलीज होने के बाद एकदम से इसकी कमाई बंद हो गई।

भूल भुलैया 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, जल्द खत्म होगा दर्शकों का इंतजार

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन चंद कलाकारों में से एक हैं, जिसने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है। इन दिनों अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर इंटरनेट पर रिलीज हुआ है, जिसमें वह बाबा के गेटअप में नजर आ रहे हैं। फैंस कार्तिक के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखेरती हुई दिखेंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर