TMC: बीजेपी के हुए शुभेंदु अधिकारी, तृणमूल कांग्रेस ने निकाली जमकर भड़ास

देश
ललित राय
Updated Dec 19, 2020 | 16:38 IST

शुभेंदु अधिकारी समेत टीएमसी के कई दिग्गज नेता आज बीजेपी का हिस्सा बन गए। इस विषय पर टीएमसी ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए भड़ास निकाली।

TMC: बीजेपी के हुए शुभेंदु अधिकारी, तृणमूल कांग्रेस ने निकाली जमकर भड़ास
बीजेपी की सेंधमारी पर टीएमसी ने निकाली भड़ास 

मुख्य बातें

  • मिदनापुर में गृह मंत्री अमित शाह संग शुभेंदु अधिकारी ने मंच किया साझा
  • सीपीएम, सीपीआई और कांग्रेस के विधायक भी बीजेपी में हुए शामिल
  • टीएमसी नेता बोले, बीजेपी किसानों की नहीं बल्कि पूंजीपतियों की पार्टी है

कोलकाता। पश्चिम बंगाले के दो दिन के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह हैं। दौरे के पहले जो खास तस्वीर सामने आई उसमें ममता बनर्जी के विशवस्त रहे शुभेंदु अधिकारी थे और उनके साथ साथ टीएमसी के कुछ विधायकों के साथ साथ सीपीएम, सीपीआई और कांग्रेस के भी विधायक थे। इसे टीएमसी को बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है इस विषय पर टीएमसी के नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस में जमकर भड़ास निकाली।

बीजेपी पर टीएमसी नेताओं की भड़ास
मिदनापुर में अमित शाह ने टीएमसी की नीतियों की आलोचना की तो टीएमसी भड़क उठी और बीजेपी को लुटेरों की पार्टी करार दिया। टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी ने कगा कि कहा कि पूंजीपतियों की पार्टी है बीजेपी। किसानों से उनका लेनादेना नहीं है। बीजेपी किसानों की दुश्मन है। केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। 


मदन मित्रा ने भी साधा निशाना
ममता सरकार में मंत्री मदन मित्रा ने कहा कि बड़ा सवाल यह है कि पिछले 10 वर्षों में अगर बंगाल में कुछ काम नहीं हुआ तो वो उतने वर्षों तक चुप क्यों थे। राजनीतिक तौर पर जब पार्टी में उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा नहीं पूरी हुई तो वो अनर्गल आरोपों पर उतर आए। किसी शख्स का इस हद तक महत्वाकांक्षी होना सही नहीं है कि उसके जी में जो आए बिना किसी आधार के आरोप लगा दे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर