टाइम्स नाउ नवभारत नवनिर्माण मंच उत्तराखंड कॉन्क्लेव का आगाज, राज्य के विकास पथ पर मंथन

Times Now Navbharat Navnirman Manch: टाइम्स नाउ नवभारत नवनिर्माण मंच उत्तराखंड का आगाज हो गया है। कार्यक्रम में उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था, कोविड-19 के बाद राज्य में पर्यटन को दोबारा पटरी पर लाना, पर्यावरण की चुनौती जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा होगी।

Multibagger Stock
टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ और टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर नविका कुमार 
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रहेंगे मौजूद
  • राज्य के अहम मुद्दों पर राज्य के नेतृत्व, प्रभावशाली लोग और दूसरे संबंधित पक्ष चर्चा करेंगे।
  • भारत का हर राज्य बदलेगा तभी नया भारत सही मायने में आकार ले सकता है।

नई दिल्ली: टाइम्स नाउ नवभारत नवनिर्माण मंच उत्तराखंड कॉन्क्लेव का आगाज हो गया है। कार्यक्रम का शुभांरम दीप प्रज्जवलन के जरिए हुआ। इस मौके पर उत्तराखंड के विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल, टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ और टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर नाविका कुमार और टाइम्स नेटवर्क के वाइस प्रेसिडेंट और एक्जीक्यूटिव एडिटर मिहिर भट्ट ने दीप प्रज्जवलित कर कॉन्क्लेव का आगाज किया। ।

क्या है टाइम्स नाउ नवभारत नवनिर्माण मंच 

टाइम्स नेटवर्क का हिंदी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत अपनी परिवर्तनकारी पहल अब बदलेगा भारत बनेगा नवभारत के जरिए आज नए भारत की स्पष्ट आवाज बन चुका है। अपनी पूरी टीम की दृढ़ इच्छा शक्ति, जोश और प्रतिबद्धता के जरिए चैनल पूरी मजबूती के साथ भरोसा करता है कि न्यूज में वह ताकत होती है  जिसके जरिए समाज पर सकारात्मक असर डालकर उसमें बदलाव लाया जा सकता है।

नवभारत नवनिर्माण मंच का उत्तराखंड संस्करण एक हाई-प्रोफाइल कॉनक्लेव होगा, जिसमे टाइम्स नाउ नवभारत के प्रमुख लोग उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था, कोविड-19 के बाद राज्य में पर्यटन को दोबारा पटरी पर लाना, पर्यावरण की चुनौती जैसे राज्य के अहम मुद्दों पर राज्य के नेतृत्व, प्रभावशाली लोगों और दूसरे संबंधित पक्षों से चर्चा करेंगे। इसके साथ ही राज्य के विकास का क्या रास्ता हो उस पर भी चर्चा की जाएगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे शिरकत

इस प्रतिष्ठित राज्य कॉन्क्लेव में उत्तराखंड के माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, राज्य प्रशासन और उद्योग जगत से जुड़े प्रमुख लोग उपस्थित होंगे। जो कि अपने विचारों और चर्चाओं के जरिए, राज्य की प्रगति और विकास के लिए खाका तैयार करने के मिशन में शामिल होंगे। टाइम्स नाउ नवभारत का दृढ़ विश्वास है कि जब भारत का हर राज्य बदलेगा तभी नया भारत सही मायने में आकार ले सकता है। और नवभारत नवनिर्माण मंच उत्तराखंड इस मिशन को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर