Jammu Kashmir: CRPF की पेट्रोलिंग टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद और तीन घायल

देश
किशोर जोशी
Updated Mar 25, 2021 | 17:49 IST

जम्मू कश्मीर में एक बार आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया है और इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया है जबकि तीन जवान घायल हो गए हैं।

terrorists attack CRPF party in Lawaypora area on the outskirts of Srinagar city one personnel martyred 
J&K: CRPF की पेट्रोलिंग टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने फिर की कायराना हरकत
  • जम्मू कश्मीर के लावापोरा में आतंकी हमले में एक जवान शहीद
  • सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान तेज किया

श्रीनगर: जम्मू- कश्मीर के लॉवेपोरा में आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हमला किया है जिसमें एक जवान शहीद हो गया है जबकि तीन जवान घायल हो गए हैं। चार घायल जवानों में से एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके की नाकेबंदी करते हुए आतंकियों की तलाश तेज कर दी है और सर्च ऑपरेशन जारी है। तीन घायल जवानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

तीन जवान घायल

आईजी, कश्मीर, विजय कुमार ने कहा, 'इस हमले में तीन सीआरपीएफ जवान घायल हो गए हैं जबकि एक जवान शहीद हो गया है। हमले के पीछे पाकिस्तान से संचालित होने वाले आतंकी संगठन लश्कर ए- तैयबा का हाथ है।' आतंकी वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गए। इस दौरान वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया और साथी जवान तुरंत घायल साथियों को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां पहुंचते- पहुंचते एक जवान ने दम तोड़ दिया।

आतंकियों की पहचान में जुटी पुलिस

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आतंकियों की पहचान में जुट गई है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के दौरान आतंकवादियों के खिलाफ घाटी में सुरक्षाबलों का अभियान तेज हो चला है जिस वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं। इससे पहले भी आतंकवादी कई बार सुरक्षाबलों पर हमले की योजना बना चुके हैं लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर