Bihar: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नागरिकता कानून समेत कई मुद्दों पर अमित शाह पर बरसे

Tejaswi Yadav reacted on Amit Shah statement: बिहार को लेकर अमित शाह के स्टेटमेंट पर राज्य में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है।

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
अमित शाह ने नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया है इसपर तेजस्वी यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी  

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा के चुनाव हालांकि अभी दूर हैं मगर उसकी सुगबुगाहट राजनीतिक फिजाओं में होने लगी है और वहां पॉलीटिकल पार्टियां अपने तीर तरकश के कांटे दुरुस्त करने में लग गई हैं। ऐसे माहौल में राज्य में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है अब अमित शाह ने नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया है इसपर तेजस्वी यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

तेजस्वी यादव ने ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ना और नीतीश कुमार का सीएम फेस पोस्ट चुनाव होना दो अलग बातें हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह जो नागरिकता कानून के बारे में बात करते हैं वो लोगों को यह नहीं समझा रहे हैं कि बेरोजगारी इतनी क्यों है, जीडीपी नीचे क्यों जा रही है और आगे वह बिहार में अपराध दर पर क्यों नहीं बोलते हैं।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था  तेजस्वी ने कहा, 'नीतीश कुमार जी को प्रपंच, दुष्प्रचार व नदारद कार्यों के झूठे प्रचार में महारत हासिल है. वो जनता को भ्रमित करने के लिए नित नए स्वांग रचते हैं..

 

 

तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश बाबू को जनता को अंधेरे में रखने की कला बखूबी आती है वो पल्टासन योग के खोजकर्ता हैं, सो अपने निजी लाभ के लिए पल्टासन की कला का लाभ लेते रहते हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर