तेज प्रताप के फिर बड़बोले बोल, भीड़ से पूछा, '2020 में किसका वध होगा?' लोगों ने लिया सीएम का नाम, Video

बिहार के पूर्व सीएम व आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, जिस पर राज्‍य में सियासत गरमा सकती है।

Tej Pratap compares Nitish Kumar to Kansa leads crowd to say 'Nitish ka vadh' in 2020
तेज प्रताप यादव के बयान से बिहार में सियासत गरमा सकती है (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL

पटना : बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। महाशिवरात्रि के अवसर पर वैशाली जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्‍होंने भीड़ से एक ऐसा सवाल किया, जिस पर विवाद गहरा गया है। राज्‍य में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गरमाई सियासत के बीच तेजप्रताप ने एक जनसभा में मौजूद लोगों से सवाल किया, '2020 में किसका वध होगा?' इस पर भीड़ की ओर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिया गया। तेज प्रताप इस दौरान एक बार फिर बांसुरी बजाते भी दिखे।

नीतीश की तुलना कंस से
वैशाली में तेज प्रताप के उस कार्यक्रम का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह मंच पर बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान उन्‍होंने भीड़ से सवाल किया, '2020 में किसका वध होगा', जिसका जवाब लोगों ने 'नीतीश का' कहते हुए दिया। इसके बाद वह कहते सुने जा रहे हैं कि यह हमें बोलने की जरूरत नहीं है, आप भलीभांति जानते हैं कि हमारा बिहार किस दौर से हमारा बिहार गुजर रहा है। इस दौरान उन्‍होंने नीतीश कुमार की तुलना कंस से भी की, जिसका कृष्‍ण ने वध किया था।

'कर्म करो, फल की चिंता नहीं'
आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तेज प्रताप ने कहा कि इसमें नीतीश कुमार की उसी तरह हार होगा, जैसे कृष्‍ण के हाथों कंस की हार हुई थी। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनके समर्थक इस दिशा में अपना काम कर रहे हैं। उन्‍होंने गीता के एक श्लोक का संदर्भ देते हुए कहा कि कर्म को अच्‍छे से करना चाहिए और फल की चिंता नहीं करनी चाहिए।

पहले भी दे चुके हैं विवादास्‍पद बयान
तेज प्रताप पहले भी ऐसे कई बयान दे चुके हैं, जिस पर खूब विवाद हुआ। इससे पहले उन्‍होंने सुशील मोदी को लेकर भी एक बयान दिया था, जिसमें उन्‍होंने उन्‍हें घर में घुसकर मारने की बात कही थी। इसे लेकर बीजेपी ने आरजेडी नेता को खूब घेरा था। अब एक बार फिर बिहार के मुख्‍यमंत्री व जेडीयू नेता नीतीश कुमार को लेकर भीड़ से उक्‍त नारा लगाने के बाद बिहार में सियासत गरमाने के आसार हैं।

यहां यह भी उल्‍लेखनीय है कि तेज प्रताप अपनी शिव भक्ति को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। सावन के दौरान कई बार वह खुद शिव के रूप में परिधान पहने और मेक-अप किए नजर आ चुके हैं। इसके अतिरिक्‍त उनके अलग-अलग तरीके के लुक भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं और सोशल मीडिया पर इनकी खूब चर्चा होती है और कई लोग उन्‍हें ट्रोल भी करते हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर