रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी, वो ही उसकी हत्यारी है: सुशांत के पिता [VIDEO]

Sushant Singh father Interview Video: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पहली बार इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स नाउ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि रिया उनके बेटे सुशांत को जहर पिलाया करती थी।

Sushant Singh's father speaks to TIMES NOW says Rhea drugged Sushant, killed him
रिया मेरे बेटे को जहर पिला थी, वो हत्यारी है- सुशांत के पिता 

मुख्य बातें

  • सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंची सीबीआई टीम लगातार कर रही है पूछताछ
  • सुशांत के पिता ने टाइम्स नाउ से कहा, रिया है उनके बेटे की हत्यारी
  • सुशांत के पिता केके सिंह बोले- रिया देती थी सुशांत को लंबे समय से जहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच के दौरान कई तरह के एंगल सामने आ रहे हैं। इस बीच सुशांत के पिता ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा है कि रिया ही उनके बेटे की हत्यारी है। सुशांत के पिता के के सिंह ने कहा कि रिया सुशांत का काफी समय से जहर पिला रही थी। इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी इसी तरह का बयान देते हुए कहा था कि अभिनेता के ‘दिमाग को नियंत्रित करने’ के लिए शायद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बिना उनकी जानकारी को उन्हें प्रतिबंधित ड्रग खिलायी हो।

रिया ही है मेरे बेटे की हत्यारी

टाइम्स नाउ से बात करते हुए सुशांत के पिता ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी, वो इसकी हत्यारी है। जांच एजेंसियों को चाहिए कि वो रिया को और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करें और उसे सजा दिलाएं।' वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'भारत सरकार को एक मुख्य आरोपी को इंटरव्यू देने और पब्लिसिटी स्टंट पाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।'

एनसीबी ने ने रिया के किया रिया के खिलाफ केस दर्ज

 आपको बता दें कि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया है। एजेंसी द्वारा दर्ज की गई शिकायत में नशीली दवाओं और मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम एनडीपीएस की विभिन्न धाराएं लगायी गई हैं। यह शिकायत प्रवर्तन निदेशालय से प्राप्त एक आधिकारिक उल्लेख के आधार पर दर्ज की गई है।

रिया ने की थी हार्ड डिस्क नष्ट

इससे पहले टाइम्स नाउ को मिली रिपोर्ट में एक हैरान करने वाला खुलासा हुआ था। जिसके मुताबिक, रिया और सुशांत के बीच 8 जून को झगड़ा हुआ था जिसके बाद रिया घर से चली गई थी। लेकिन घर से जाने से पहले रिया ने एक प्रोफेशनल आईटी एक्सपर्ट को बुलाकर 8 हार्ड डिस्क को नष्ट कर दिया था। इस बात का खुलासा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई पूछताछ के दौरान किया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर