Sushant Singh death case: काफी चर्चा में रहा सुशांत सिंह की मौत का मामला, CBI की रिपोर्ट का अभी भी है इंतजार

देश
Updated Dec 18, 2020 | 00:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sushant Singh Rajput death case: साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला काफी ज्यादा चर्चा में रहा। बाद में इस मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया गया।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत  

नई दिल्ली: साल 2020 का ये आखिरी महीना चल रहा है। ऐसे में हम आपको इस साल के बड़ी-बड़ी घटनाओं के बारे में बता रहे हैं। वैसे तो पूरा साल ही कोरोना वायरस महामारी की चर्चा और उसके असर में गुजर गया, लेकिन देश में इस बीच कई ऐसी भी घटनाएं हुईं, जो काफी चर्चा की विषय बनीं। उन्हीं में से एक है बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत। सुशांत ने कथित तौर पर आत्महत्या की। 14 जून 2020 को उनका शव मुंबई में उनके फ्लैट में पाया गया। इसके बाद ये मामला कई महीनों तक चर्चा का विषय रहा।

इस मामले में एक के बाद एक नई चीजें सामने आने लगीं। मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठे। कहा जाना लगा कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। जांच आगे बढ़ी तो ड्रग्स का एंगल सामने आया। इस मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पूछताछ। ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जेल तक जाना पड़ा। 

सुशांत की मौत का मामला इतना तूल पकड़ चुका था कि बाद में इस मामले को सीबीआई को सौंपा गया। हालांकि सीबीआई ने इस मामले में किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं सौंपी है। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पटना में अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर