Rajinikanth announcement: राजनीति के मैदान में नजर नहीं आएंगे रजनीकांत, बीमारी को बताया भगवान की चेतावनी

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने राजनीतिक पारी के संदर्भ में यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने घोषणा कि वो राजनीति का हिस्सा नहीं बनेंगे।

Rajinikanth's big announcement: सुपर स्टार रजनीकांत का बड़ा ऐलान, राजनीति का हिस्सा नहीं बनूंगा
रजनीकांत, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार 

मुख्य बातें

  • दक्षिण भारत के सुपर स्टार रजनीकांत का बड़ा ऐलान, राजनीति में नहीं शामिल हूंगा
  • कोरोना की वजह से होने वाली दिक्कतों का भी किया जिक्र
  • रजनीकांत ने बीमारी का दिया हवाला और फैन्स से मांगी माफी

चेन्नई। अभिनेता से नेता बने रजनीकांत, जो 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी के लॉन्च के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा करने के लिए तैयार थे लेकिन अब उन्होंने अपनी सियासी पारी के आगाज से पहले ही ब्रेक लगाने का फैसला किया है। तमिल सुपरस्टार ने अब घोषणा की है कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे।चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा करने के लिए मैं क्या करूंगा।उन्होंने कहा कि  जो मेरी भलाई की परवाह करते हैं, जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरे लिए जीते हैं, और तमिलनाडु के लोगों को खुश करने के लिए मेरे इस निर्णय को स्वीकार करो।
मेरा मौजूदा स्वास्थ्य भगवान की चेतावनी
रजनीकांत मे अपने बयान में अपने बयान में कोरोना वायरस के नए रूप का भी जिक्र किया और बताा कि अन्नात्थे फिल्म की शूटिंग के दौरान क्या हुआ। उन्हें ऐसा लगा कि जैसा भगवान का कोई डरावना संदेश उनके लिए आ रहा है। वो कहते हैं कि कोरोना संक्रमण की वजह से उन्हें जिन दिक्कतों का सामना करना पड़ा उसे बयां करना मुश्किल है। अपनी राजनीतिक पारी के संदर्भ में कहा कि  अगर मैंने पार्टी शुरू करने के बाद केवल मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार किया, तो मैं राजनीतिक उथल-पुथल पैदा नहीं कर पाऊंगा और इसमें बड़ी जीत हासिल करूंगा। चुनाव। राजनीतिक अनुभव वाला कोई भी व्यक्ति इस वास्तविकता से इनकार नहीं करेगा।
कोरोना संक्रमित होने का किया जिक्र
रजनीकांत बताते हैं कि अन्नाथे फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद गया था। हमने लगभग 120 लोगों के फिल्म क्रू के लिए एक दैनिक कोविड परीक्षण किया। सभी ने फेस मास्क पहन रखा था और शूटिंग बहुत सावधानी से चल रही थी। इतने नियंत्रण से भी, यह पता चला कि 4 लोगों के पास कोरोना था। निर्देशक ने तुरंत फिल्म बनाना बंद कर दिया और सभी का परीक्षण किया। हालांकि मैंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, मुझे उच्च रक्तचाप था।  अगर यह बना रहता, तो इससे मेरी ट्रांसप्लांट की गई किडनी बुरी तरह प्रभावित हो सकती थी। इसलिए मुझे अपने डॉक्टरों की सलाह के अनुसार तीन दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा। निर्माता श्री कलानिथि मारन ने मेरे स्वास्थ्य की स्थिति के कारण फिल्म के बाकी हिस्सों को स्थगित कर दिया। नतीजतन कई लोगों ने अपनी नौकरी खो दी और करोड़ों रुपये खो दिए। इन सबका कारण मेरी शारीरिक स्थिति है। मैं इसे प्रभु द्वारा दी गई चेतावनी के रूप में देखता हूं।
चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा
चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा करने के लिए मैं क्या करूंगा। मैं सच बोलने में कभी नहीं हिचकिचाया और मैं ईमानदारी से और पारदर्शिता से प्यार करने वाले तमिलनाडु के प्रशंसकों और लोगों से निवेदन करता हूं, जो मेरी भलाई की परवाह करते हैं, जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरे लिए जीते हैं, और तमिलनाडु के लोगों को खुश करने के लिए मेरे इस निर्णय को स्वीकार करो। तमिल लोग लंबे समय तक जीवित रहें! तमिलनाडु का विकास !! जय हिन्द!!
राजनीति में आने के दिए थे संकेत
रजनीकांत ने इस बात के संकेत दिए थे कि वो राजनीतिक पारी की शुरू कर सकते हैं। उनके इस तरह के संकेतों के बाद तमिलनाडु की सियासी जमीन पर अलग तरह के समीकरण के उभरने की संभावना थी। कमल हासन ने कहा कि उन्हें खुशी होगी अगर वो राजनीति का हिस्सा बनते हैं। यही नहीं वो लोग साथ मिलकर राजनीतिक फलक पर बहुत कुछ नया कर सकते हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर