वी के सिंह के सख्त बोल,पीडीपी हो या एनसी जो देश के खिलाफ ऐसे लोग देशद्रोही

केंद्रीय मंत्री वी के सिंह का कहना है कि चाहे पीडीपी हो या एनसी जो देश के खिलाफ बोलता है उसे देशद्रोही ही कहा जाता है।

वी के सिंह के सख्त बोल,पीडीपी हो या एनसी जो देश के खिलाफ ऐसे लोग देशद्रोही
वी के सिंह, केंद्रीय मंत्री 

मुख्य बातें

  • केंद्रीय मंत्री वी के सिंह के निशाने पर पीडीपी और एनसी के नेता
  • 'जो देश के खिलाफ बोलता है उसे लोग देशद्रोही ही कहते हैं'
  • असम के डिप्टी सीएम पहले ही कांग्रेस से पूछ चुके हैं सवाल, बताए कि गुपकार से किस तरह का रिश्ता है।

नई दिल्ली। गुपकार गठबंधन इस समय चर्चा में है तो उसके पीछे वजह भी है। गुपकार से जुड़े नेता चाहे वो फारुक अब्दु्ल्ला हों या महबूबा मुफ्ती हर किसी ने नारा बुलंद किया है कि वो धारा 370 की वापसी के लिए संघर्ष करते रहेंगे और उस क्रम में विवादित बयान देते रहते हैं। हाल ही में जब महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वो तिरंगा नहीं उठाएंगी तो जनमानस ने विरोध किया और मुफ्ती को अपना बयान वापस लेना पड़ा। गुपकार गठबंधन को बीजेपी ने गुपकार गैंग का नाम दिया है और उस संबंध में बीजेपी के नेता और मंत्री निशाना साधते रहते हैं। 

जो देश के खिलाफ उसे देशद्रोही ही बोलते हैं
अगर आप इन लोगों को देखें जिन्हें गुपकार गैंग का नाम दिया गया है, ये अलग-अलग रंग के लोग हैं। कुछ लोग सिर्फ स्वार्थ के लिए इसमें हैं। कुछ ऐसे हैं जो बहुत सालों से आतंकवादियों के हिमायती रहे हैं। ये अलग-अलग रंग के लोग हैं इनका कोई वजूद नहीं है जो देश के खिलाफ बात करता है, चाहे वो कांग्रेस का हो, चाहे PDP का हो, चाहे NC का हो, ऐसे लोगों को देशद्रोही ही बोला जाता है।

शिवराज सिंह चौहान और हिमंता बिश्वा शर्मा पहले ही साध चुके हैं निशाना
वी के सिंह से पहले मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ साथ असम के डिप्टी सीएम हिमंता बिश्वा शर्मा भी गुपकार गठबंधन के साथ साथ कांग्रेस पर निशाना साध चुके हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गुपकार में कोई ऐसा नेता नहीं है जो देश के खिलाफ ना बोलता हो और ऐसे बोलने वालों के खिलाफ जनता तय करे कि नरमी बरती जाए या सख्त रवैया अपनाया जाए। इसके अलावा हिमंता बिश्वा शर्मा ने कहा था कि आज के दौर में कांग्रेस ने खुद को गैर प्रासंगिक बना रखा है। ऐसे में कांग्रेस को जवाब देना होगा कि गुपकार गैंग से उसका रिश्ता क्या है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर