SSR Death Case: सनसनीखेज दावा-'दिशा और SSR की 'हत्या' के तार आपस में जुड़े हैं, आनंदी धवन से हो पूछताछ' 

Sensational claim in SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुनील शुक्ला ने सनसनीखेज दावा किया है। शुक्ला का दावा है कि सुशांत की हत्या में वही लोग शोमिल हैं जिन्होंने दिशा सालियान की हत्या की।

SSR's friend Sunil Shukla claims both Sushant Singh & Disha Salian were murdered
सुशांत सिंह के दोस्त का सनीखेज दावा-'दिशा और SSR की हत्या के तार आपस में जुड़े हैं, आनंदी धवन से हो पूछताछ'   |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेता के दोस्त ने सनसनीखेज दावा किया है
  • सुनील शुक्ला का दावा है कि दिशा और सुशांत दोनों केस आपस में जुड़े हैं
  • शुक्ला ने आनंदी धवन नाम की लड़की का नाम लिया, कहा-इससे हो पूछताछ

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभनेता के दोस्त सुनील शुक्ला ने सनसनीखेज दावा किया है। सुनील का दावा है कि सुशांत और उनकी बिजनेस मैनेजर दिशा सालियान दोनों की हत्या हुई है और दोनों केस एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। टाइम्स नाउ से खास बातचीत में शुक्ला ने दावा किया है कि सुशांत की मौत एक मर्डर है और अभिनेता की हत्या में वही लोग शामिल हैं जिन्होंने दिशा को मारा। शुक्ला का कहना है कि जांच एजेंसियों को सुशांत सिंह के ड्रीम प्रोजेक्ट से जुड़ी आनंदी धवन और दिशा के मंगेतर रोहन राय से पूछताछ करनी चाहिए। सुशांत के दोस्त का दावा है कि 13 जून की रात जब अभिनेता की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हुई उस वक्त आनंदी वहां मौजूद थी, वह इस मामले में गवाह है लेकिन इसके बाद से वह लापता है।  

'दिशा को इमारत से फेंका गया होगा'
शुक्ला का दावा है कि दिशा और सुशांत के केस आपस में जुड़े हैं। शुक्ला के मुताबिक दिशा को सुशांत के पूर्व मैनेजर के रूप में जाना जाता है लेकिन सुशांत के साथ वह जुड़ी हुई थी। वह अभिनेता के लिए बिजनेस लेकर आती थी और वाट्सअप पर दोनों के बीच बातचीत हुआ करती थी। शुक्ला का दावा है, 'पार्टी में दिशा सालियान के साथ कुछ गलत हुआ और उसने इसकी जानकारी उसने सुशांत को दी। पार्टी में दिशा को इमारत से फेंका गया होगा।' 

आनंदी धवन से हो पूछताछ
उन्होंने आगे कहा, 'सुशांत की रहस्यमय मौत के बाद से आनंदी धवन लापता है। वह 13 जून की रात सुशांत के फ्लैट पर मौजूद थी। वह इस हत्या की गवाह है लेकिन अभी वह लापता है।' सुनील का कहना है कि आनंदी का कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है। लगता है कि वह अंडरग्राउंड हो गई है। केंद्रीय जांच एजेंसियों को आनंदी और दिशा के मंगेतर रोहन राय से पूछताछ करनी चाहिए। शुक्ला ने कहा कि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ड्रग का जिक्र नहीं है। इसका मतलब है कि वह ड्रग नहीं लेते थे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर