महिला के बालों पर थूकने का मामला: हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को NCW का नोटिस, 11 जनवरी को पेश होने का आदेश

एक महिला के बालों पर थूकने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को नोटिस भेजकर पेश होने को कहा है।

Spitting on woman's hair Case: Hairstylist Jawed Habib asked by the National Commission for Women to appear on 11 January 
हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब 
मुख्य बातें
  • एक महिला के बालों पर थूकते हुए वीडियो वायरल हुआ।
  • हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को NCW का नोटिस।
  • जावेद हबीब ने कहा कि अगर ठेस पहुंची है तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं।

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को एक वायरल वीडियो के संबंध में 11 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है, जिसमें उन्हें कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए दिखाया गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को एक वायरल वीडियो में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया है। 

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को कथित तौर पर एक वायरल वीडियो में एक महिला के बालों पर थूकते हुए दिखाए जाने पर मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने कहा कि अगर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं। मेरा मकसद सिर्फ लोगों को शिक्षित करना है, किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं। मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि ये प्रोफेशनल वर्कशॉप हैं, जैसे कि इनमें हमारे पेशे के लोग शामिल होते हैं। जब ये सत्र बहुत लंबे हो जाते हैं, तो हमें उन्हें हास्यप्रद बनाना होता है। अगर आपको ठेस पहुंची है तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर