[VIDEO] जम्मू-कश्मीर पुलिस को खास कामयाबी, लश्कर ए तैय्यबा के ठिकाने को किया ध्वस्त

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राष्ट्रीय रायफल्स और सीआरपीएफ की मदद से लश्कर ए तैय्यबा के ठिकाने को ध्वस्त कर दिया।

[VIDEO] जम्मू-कश्मीर पुलिस को खास कामयाबी, लश्कर ए तैय्यबा के ठिकाने को किया ध्वस्त
अवंतीपोरा में लश्कर के ठिकाने को किया गया ध्वस्त 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। सुरक्षाबलों के अभियान में न सिर्फ आतंकी मारे जा रहे हैं बल्कि उनके ठिकानों को भी निशाना बनाया जा रहा है जो आतंकवाद के केंद्र है। उस क्रम में अवंतीपोरा पुलिस ने 55 राष्ट्रीय रायफल्स और सीआरपीएफ की 185 बटालियन के साथ सर्च ऑपरेशन में लश्कर-ए-तैय्यबा के गुप्त ठिकाने को ध्वस्त किया। ठिकाने को ध्वस्त करने के दौरान भड़काऊ साहित्य, विस्फोटक, और हथियारों की बरामदगी हुई। इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस के इनपुट के आधार पर, कावानी, अवंतीपोरा में एक संयुक्त तलाशी अभियान में आज एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया। एक पिस्टल, तीन हैंड ग्रेनेड, एके -47 गोला-बारूद के 2091 राउंड बरामद।


बडगाम में तैनात विशेष पुलिस अधिकारी अल्ताफ हसन भट ने अपने दोस्त जहांगीर भट के साथ दो दिन पहले दो एके -47 राइफल और तीन मैगजीन के साथ डेरा डाला था। सुरक्षा बलों द्वारा क्षेत्र को घेरा गया था और फायरिंग की गई थी। SPO भागने में कामयाब रहा लेकिन जहांगीर को पकड़ लिया गया। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर