Gujarat: 28 मौतें के बाद एक्शन में आए गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

देश
दीपक पोखरिया
Updated Jul 26, 2022 | 22:50 IST

Gujarat: सौरभ भारद्वाज ने गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि गुजरात जैसी नकली और जहरीली शराब का कारोबार दिल्ली में चले। उन्होंने कहा कि जब से दिल्ली सरकार नई आबकारी नीति लाई है, ये लोग बहुत परेशान हैं।

So far 28 people have died due to spurious liquor in Gujarat AAP took a jibe at the BJP government
जहरीली शराब को लेकर AAP ने BJP सरकार पर ऐसे कसा तंज।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुजरात में जहरीली शराब कांड में अब तक 28 लोगों की मौत
  • पिछले 15 सालों में जहरीली शराब पीने से गुजरात में 845 से ज्यादा लोगों की मौत- AAP
  • आम आदमी पार्टी ने गुजरात सरकार पर खड़े किए सवाल

Gujarat: गुजरात में जहरीली शराब कांड में मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 28 हो गई है। इस मामले में गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने उच्च स्तरीय बैठक की और शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। इस बीच आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को कहा कि राज्य में शराब पर प्रतिबंध लगने के बावजूद पिछले 15 सालों में 845 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने गुजरात सरकार पर इस मामले को लेकर हमला बोला है।

गुजरात में जहरीली शराब कांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28

आम आदमी पार्टी ने गुजरात सरकार पर खड़े किए सवाल

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि गुजरात ड्राई स्टेट है फिर भी 15 साल में 845 से अधिक लोग जहरीली शराब पीकर मर गए। इतना बड़ा संगठित नेटवर्क किन राजनेताओं के संरक्षण में चल रहा है? शराबबंदी से राज्य सरकार को 15,000 करोड़ रुपए का नुकसान हो रहा है, लेकिन शराब तो खुलेआम बिक रही है। तो ये पैसा किसकी जेब में जा रहा है?

Gujarat: गुजरात में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 9, कई अस्पताल में भर्ती

सौरभ भारद्वाज ने गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि गुजरात जैसी नकली और जहरीली शराब का कारोबार दिल्ली में चले। उन्होंने कहा कि जब से दिल्ली सरकार नई आबकारी नीति लाई है, ये लोग बहुत परेशान हैं। वे कानूनी दुकानों को हटाकर वही पुराना कारोबार शुरू करना चाहते हैं। साथ ही कहा कि दिल्ली में 468 शराब की दुकानें हैं, जो पहले से कम है।

UP: Azamgarh में जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत, 12 लोगों की हालत गंभीर

इस बीच गुजरात पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। राज्य के बोटाद जिले में कथित तौर पर नकली देशी शराब पीने से अब 28 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर