सीता मैया का चीरहरण.. ये क्या बोल गए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, बीजेपी ने बताया-हिन्दू देवी देवताओं का अपमान-Viral Video

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 09, 2022 | 20:53 IST

Sita Maiya ka Cheerharan: एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला की जुबान फिसल गई। उन्होंने 'द्रौपदी चीरहरण' की जगह 'सीता मैया का चीरहरण' कह दिया जिस पर बवाल मच गया।

Sita Maiya ka Cheerharan
रणदीप सुरजेवाला राज्यसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं 

नई दिल्ली: राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है इस बीच कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) की जुबान फिसल गई। उन्होंने 'द्रौपदी चीरहरण' की जगह 'सीता मैया का चीरहरण' (Sita Maiya ka Cheerharan) कह दिया, ऐसा कहकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे, उधर इसको लेकर बीजेपी खासा मुखर हो गई और बीजेपी ने इसे हिन्दू देवी देवताओं का अपमान बताया है।

रणदीप सुरजेवाला राज्यसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। उदयपुर में सुरजेवाला ने सीता हरण से जुड़ा विवादित बयान दिया है दरअसल उदयपुर में सुरजेवाला मीडिया से बात कर रहे थे।

कांग्रेस को विधायकों से ज्यादा रिजॉर्ट पर भरोसा ! जानें किन राज्यों में क्रॉस वोटिंग का डर

मीडिया से रूबरू होते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कह दिया कि 'जिस तरह से एक समय में सीता मैया का चीर हरण हुआ था, उसी तरह इन दिनों प्रजातंत्र का चीरहरण करने वाले हारेंगे।' 

द्रोपदी की जगह सीता माता का नाम लेने पर सुरजेवाला बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए, इसके बाद बीजेपी नेता ट्वीट करके सुरजेवाला पर आरोप लगा रहे हैं कि ऐसा बयान देकर उन्होंने हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया है।

'राहुल गाँधी वैसे भी हिंदुत्व जैसे पवित्र शब्द से चिढ़ते हैं'

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और लोकसभा सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट करके उन्हें आड़े हाथों लिया है। उन्होंने सुरजेवाला पर हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाया है। कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने लिखा कि 'कांग्रेस को हिंदुओं से इतनी घृणा क्यों है? मंदिर-मंदिर घूमकर चुनावी पर्यटन करने वाले राहुल गाँधी वैसे भी हिंदुत्व जैसे पवित्र शब्द से चिढ़ते हैं। उनकी पार्टी भगवान राम का अपमान करती रहती है। आज फिर कांग्रेस ने माता सीता पर अभद्र टिप्पणी कर हिन्दुओं की आस्था को चोटिल किया है।'

वहीं शहजाद पूनावावाला ने कहा, मैं मुसलमान होते हुए भी जानता हूं कि सीता माता का चीरहरण नहीं हुआ था बल्कि द्रौपदी का हुआ था। लेकिन कांग्रेस ने श्री राम के ही अस्तित्व पर सवाल खड़े कर दिए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर