Shaheen Bagh firing: जामिया के बाद अब शाहीन बाग में शख्स ने चलाई गोली, बोला- देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी

Shaheen Bagh firing: दिल्ली के शाहीन बाग में फायरिंग हुई है। पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्स को पकड़ लिया है। शाहीन बाग में करीब 50 दिन से प्रदर्शन जारी है।

Shaheen Bagh firing
शाहीन बाग में चली गोली 

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग में फायरिंग हुई है। पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्स को पकड़ लिया है। शाहीन बाग में करीब 50 दिन से प्रदर्शन जारी है। दिल्ली डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने शाहीन बाग में गोलीबारी की घटना पर कहा, 'आदमी ने हवाई फायरिंग की थी। पुलिस ने तुरंत दबोच लिया और उसे पकड़ लिया।' पुलिस जब उसे पकड़ लेती है तो वो मीडिया से कहता है कि देश में किसी की नहीं चलेगी सिर्फ हिंदुओं की चलेगी। गोली चलाने वाले का नाम कपिल गुर्जर बताया जा रहा है और वो दल्लूपुरा का रहने वाला है।

 

इससे पहले 30 जनवरी को एक शख्स ने जामिया नगर में प्रदर्शनकारियों पर फायरिंग की थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था। शुक्रवार को किशोर न्याय बोर्ड ने उसे 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने बोर्ड से अपील की है कि वह हड्डियों की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड बनाए ताकि युवक की उम्र का सत्यापन हो सके। आरोपी ने सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के समूह के पर पिस्तौल से गोली चलाई जिसमें जामिया का छात्र शादाब फारूक घायल हो गया। इस दौरान वह चिल्ला रहा था, ये लो आजादी।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर