Karnataka: धारवाड़ में भीषण सड़क हादसा, सात लोगों की मौत और 10 घायल

देश
किशोर जोशी
Updated May 21, 2022 | 10:14 IST

कर्नाटक के धारवाड़ जिले में शुक्रवार रात एक वाहन के पेड़ से टकरा जाने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।

Seven people died after their vehicle hit a tree at Nigadi, Dharwad in Karnataka
कर्नाटक में हुआ दर्दनाक हादसा 
मुख्य बातें
  • कर्नाटक के धारवाड़ में भीषण सड़क हादसा
  • सड़क हादसे में 11 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
  • मारे गए लोग एक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे, घायलों का अस्पताल में चल रहा है इलाज

धारवाड़: कर्नाटक में शुक्रवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है।  कल रात धारवाड़ के निगडी में एक वाहन के पेड़ से टकरा जाने से सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। मारे गए और घायल लोग एक शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। जिस समय यह सड़क हादसा हुआ उस समय वाहन में 21 लोग सवार थे जो राज्य के बेंककट्टी के लिए जा रहे थे।

घायल अस्पताल में भर्ती

घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। Iघायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा, 'जांच जारी है। धारा 304 ए आईपीसी (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

राज्य में हो रही है भारी बारिश

आपको बता दें कि राजधानी बेंगलुरु समेत कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ दिनों भी भारी बारिश का कहर जारी है, जिसके कारण प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गयी है। प्रदेश में मंगलवार से हो रही बारिश के कारण राज्य के कुछ हिस्सों में सामान्य जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।  मौसम विभाग ने बेंगलुरु, दक्षिण कन्नड़, उत्तर कन्नड़, बगलकोट, चिकमंगलुरु, मैसूर, हावेरी, गडग, रायचूर, मांड्या, चित्रदुर्ग, दावणगेरे, कोप्पल, बेल्लारी और शिवमोगा में हल्की से मध्यम बारिश और तेज हवाओं तथा गरज के साथ बिजली गिरने की भविष्यवाणी की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर