Sanjay Raut ने निकाली भड़ास, बोले- अजित पवार ने महाराष्ट्र की जनता को धोखा दिया

देश
Updated Nov 23, 2019 | 10:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

sanajay raut on ajit pawar: शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता को अजित पवार ने धोखा दिया है।

sanjay raut says ajit pawar cheated maharashtra public
शिवसेना प्रवक्ता हैं संजय राउत 

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में बड़े उलटफेर में शिवसेना का सपना चकनाचूर हो चुका है। महाराष्ट्र की राजनीति में नया अध्याय लिखा गया जिसे वर्षों तक याद किया जाएगा। एक तरफ एनसीपी गठबंधन सरकार की तैयारियों का रूपरेखा खींच रही थी तो दूसरी तरफ शिनसेना के कद्दावर नेता अजित पवार बीजेपी सरकार का हिस्सा बन गए। इस तरह के राजनीतिक घटनाक्रम में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार को धोखा देने के साथ साथ महाराष्ट्र की जनता को भी धोखा दिया है। 

संजय राउत ने महाशय अजित पवार बीती रात 9 बजे तक हमारे साथ बैठे थे, बाद में वो अचानक से गायब हो गए। वो नजरों से नजर नहीं मिलाकर बोल रहे थे। जो व्यक्ति पाप करने जाता है उसकी नजरें वैसे ही झुकी होती है और वो झुकी नजरों से ही बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से राजनीतिक सौदेबाजी है। 


संजय राउत ने यह भी कहा कि अजित पवार को महाराष्ट्र की जनता कभी माफ नहीं कर पाएगी। जब भावी गठबंधन अपने अंतिम नतीजे पर था तो इस अजित पवार का यह व्यवहार चौंकाने वाला है। जहां तक वो समझते हैं यह राजनीतिक सौदेबाजी का बेहतर उदाहरण होगा। 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर