BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा थामेंगी सपा का दामन! अखिलेश यादव से मुलाकात का मांगा वक्त

Sakshi Mishra join SP: बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं,ऐसी खबरें सामने आ रही हैं।

Sakshi Mishra daughter of BJP MLA Rajesh Mishra aka Pappu Bharatoul will join SP Asked time from Akhilesh Yadav
साक्षी ने अपने बीजेपी विधायक पिता पर आरोप लगाया था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है 

बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने राजनीति ज्वाइन कर सकती है, उनके समाजवादी पार्टी (SP) में जाने के संकेत मिल रहे हैं। कहा जा रहा है कि साक्षी मिश्रा ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का वक्त भी मांगा है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में साक्षी मिश्रा ने अपने इरादों के संकेत ,दिए है, साक्षी मिश्रा ने कहा कि वह सपा प्रमुख के विकास कार्यों से काफी प्रभावित हैं और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते हुए जो विकास कार्य किया वो बेहद खास हैं और अब वह समाजवादी पार्टी में शामिल होने की इच्छा रखती है इस बारे में उसने अखिलेश यादव से मिलने का समय भी मांगा है।

अभी इसी महीने की नौ तारीख को साक्षी ने एक बेटे को जन्म दिया है। साक्षी ने अपने बीजेपी विधायक पिता पर आरोप लगाया था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है. कुछ दिन पहले अजितेश को एक मामले में जेल भी भेजा गया था। 

साक्षी मिश्रा और अजितेश की प्रेम कहानी रही थी सुर्खियों में

साक्षी मिश्रा का पति अजितेश पिछले साल साक्षी से अंतर्जातीय विवाह करके चर्चा में आया था। साक्षी अपने घर से अचानक चली गई थीं और परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरिज कर ली थी,अजितेश से शादी करने के बाद साक्षी बेहद विवादों में रही थीं और शादी के कुछ दिन बाद 10 दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था और अपनी जान को खतरा बताया था। साक्षी ने एक अन्य वीडियो में अपने पिता, भाई और पिता के करीबी रासे जान को खतरा बताया था। अजितेश और साक्षी का ये वीडियो तेजी से वायरल हुए थे, जिसके बाद दोनों काफी दिनों तक सुर्खियों में छाए रहे थे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर