Rashtravad: बेटा किसानों को रौंदता है, पिता गाली देते हैं? बदसलूक मंत्री की बर्खास्तगी कब?

Rashtravad: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की दबंगई सामने आई है। उन्होंने सवाल पूछने पर पत्रकारों को धमकाया, गाली दी और धक्का-मुक्की भी की। उन्हें दिल्ली तलब किया गया है। सवाल है कि बदसलूक मंत्री की बर्खास्तगी कब?

Ajay Mishra
राष्ट्रवाद...देश से बढ़कर कुछ नहीं 

लखीमपुर खीरी हिंसा कांड के आरोपी आशीष टेनी के पिता और देश के गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने आज सवाल पूछने पर मीडिया के साथ बदसलूकी की। लखीमपुर हिंसा कांड पर एसआईटी रिपोर्ट के सवालों पर अजय मिश्र टेनी ने पत्रकारों को भद्दी गालियां दीं। अजय मिश्र टेनी ने पत्रकारों से दिमाग खराब है जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया। लखीमपुर हिंसा के बाद से ही लगातार विपक्ष अजय मिश्र के इस्तीफे की मांग कर रहा था। एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद विपक्ष के हमले तेज हो गए। आज फिर विपक्ष का कहना है कि अजय मिश्र एक्सपोज हो चुके हैं और उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। 

एसआईटी रिपोर्ट में साफ है कि जानबूझकर किसानों पर गोली चलाई गई। मतलब अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष ने जानबूझकर किसानों को रौंदा। अब इसी खुन्नस में अजय मिश्र टेनी मीडिया के सवाल पूछने पर बदसलूकी कर रहे हैं। क्या देश को ऐसा बदसलूक गृह राज्य मंत्री चाहिए। इस बीच मोदी सरकार ने अजय मिश्र टेनी को दिल्ली तलब किया है। ऐसे में सवाल हैं:  

  1. गृह राज्य मंत्री हैं तो पत्रकारों को गाली देंगे?
  2. बदसलूक मंत्री की बर्खास्तगी कब?
  3. देश का गृह राज्यमंत्री क्या ऐसा व्यवहार करेगा?
  4. बदसलूकी के लिए माफी मांगेंगे अजय टेनी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर