Rahul Gandhi ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, सरकारी कर्मचारी पस्त और पूंजीपति मित्र मस्त

केंद्रीय कर्मचारियों के डीए को फ्रीज किए जाने की खबर के बाद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पूंजीपतियों की झोली भरने के लिए पैसे हैं लेकिन आम लोगों के लिए कुछ भी नहीं है।

Rahul Gandhi ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, सरकारी कर्मचारी पस्त और पूंजीपति मित्र मस्त
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने डीए के मुद्दे पर पीएम मोदी पर तंज कसा 

मुख्य बातें

  • सरकारी कर्मचारियों के डीए को फ्रीज करने पर राहुल गांधी ने साधा निशाना
  • राहुल गांधी बोले- मौजूदा मोदी सरकार पूंजीपतियों के लिए सिर्फ काम करती है।

नई दिल्ली। अर्थव्यस्था का मुद्दा हो या सुरक्षा का मामला हो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वो कहते हैं कि मौजूदा केंद्र सरकार को आम लोगों की दिक्कतों से लेना देना नहीं है। कुछ खास लोगों के लिए योजनाएं बनती है, उनके लिए सरकारी खजाना खोल दिया जाता है। लेकिन बात जब सरकारी कर्मचारियों की आती है तो सरकार खजाने में पैसे न होने का रोना रोती है। इस सरकार के दोहरे व्यवहार को जनता समझ चुकी है और आने वाला समय उन्हें जरूर सबक सिखाएगा।

कर्मचारी पस्त, पूंजीपति मस्त
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''खाद्य पदार्थ का महंगाई दर 11.1% पार! लेकिन मोदी सरकार सेंट्रल PSU कर्मचारियों का DA बढ़ाने की बजाय फ्रीज कर रही है. सरकारी कर्मचारियों की हालत पस्त, पूंजीपति ‘मित्र’ मुनाफ़ा कमाने में मस्त!'' राहुल गांधी कहते हैं कि जनता गवाह है कि पिछले 1 साल में मोदी सरकार ने आम लोगों के लिए क्या किया है। 

ये विकास है या विनाश
गुरुवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया था, राहुल ने एक चार्ट शेयर करते हुए लिखा था, ये मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड है, देश कोरोना मृत्यु दर में सबसे आगे, जीडीपी दर में सबसे पीछे है। इससे पहले राहुल ने कहा था कि बैंक मुसीबत में हैं और जीडीपी भी ये विकास है या विनाश। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर