छात्रों के समर्थन में राहुल गांधी, वो डिस्लाइक और कमेंट कर सकते हैं बंद, आवाज नहीं

देश
ललित राय
Updated Sep 05, 2020 | 18:39 IST

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार का नाम लिए बगैर निशाना साधा। उन्होंने छात्रों से कहा कि वो भले ही डिस्लाइक और कमेंट के जरिए आवाज को बंद कर दें। लेकिन वो अपनी बात कहते रहेंगे।

छात्रों के समर्थन में राहुल गांधी, वो डिस्लाइक और कमेंट कर सकते हैं बंद, आवाज नहीं
कांग्रेस सांसद हैं राहुल गांधी 

मुख्य बातें

  • आरआरबी एग्जाम देने वाले छात्रों के समर्थन में आए राहुल गांधी
  • बिना नाम लिए मोदी सरकार पर साधा निशाना, वो डिस्लाइक या कमेंट बंद कर सकते हैं आवाज नहीं
  • केंद्र सरकार द्वारा परीक्षा कराए जाने का विपक्ष कर रहा है विरोध

नई दिल्ली। नीट-जेईई एग्जाम के संबंध में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को पुनर्विचार अर्जी खारिज कर दी और इस तरह से 13 सितंबर को होने वाली नीट परीक्षा पर संशय पूरी तरह खत्म हो गया। इसके साथ ही जेईई एग्जाम जो एक से 6 सितंबर के बीच तय समय पर जारी हैं उस पर से भी संशय खत्म हो  गया। इस बीच आरआरबी एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इस मुद्दे पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी छात्रों के समर्थन में मोदी सरकार पर हमला बोला।

आवाज नहीं दबा सकती है सरकार
राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए कहा कि वो डिस्लाइक या कमेंट के जरिए आप की आवाज को बंद कर सकते हैं।लेकिन वो आवाज उठाते रहेंगे। राहुल गांधी ने कहा इस समय देश एक ऐसी सरकार है जो लोगों की दिक्कतों और परेशानियों पर ध्यान नहीं दे रही है। वो कहते हैं कि यह सरकार पूरी तरह मनमानी पर उतर आई है। एक तरफ छात्रों के हित की बात करती है। लेकिन दूसरी तरफ इस तरह के फैसले से अपने दमनकारी चेहरे को सामने ला रही है। 

सोनिया गांधी, ममता बनर्जी दर्ज करा चुकी हैं विरोध
कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी कहा था कि जिस तरह से नीट और जेईई के मुद्दे पर मोदी सरकार अड़ियल रूख अपनाए हुए उससे एक बात साफ है कि उसे छात्रों के स्वास्थ्य से लेनादेना नहीं है। आखिर कोरोना महामारी में एग्जाम कराने का क्या फायदा है क्या सरकार समय पर पढ़ाई कराने में सक्षम होगी। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि गैर बीजेपी सरकारों को न सिर्फ अदालत के फैसले के विरोध में आना चाहिए बल्कि मोदी सरकार का पूरजोर विरोध भी करना चाहिए। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर