India vs Pakistan: महामुकाबले से पहले इस दिग्गज नेता को याद आया कराची का वो मैच..,  टीम इंडिया को दी खास शुभकामनाएं

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 28, 2022 | 11:37 IST

भारत रविवार को एशिया कप के महत्वपूर्ण मैच में अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से बदला चुकता करने के लिए उतरेगा। भारत को 10 महीने पहले इसी मैदान पर टी-20 विश्वकप के दौरान पाकिस्तान से हार का करारा झटका सहना पड़ा था।

Priyanka Gandhi shares her India Vs Pakistan moment wished the Indian cricket team all the best
आज खेला जाएगा साल का सबसे बड़ा 'महामुकाबला'  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आज खेला जाएगा साल का सबसे बड़ा 'महामुकाबला'
  • कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कराची मैच की यादें ताजा कर दी टीम इंडिया को बधाई
  • भारत और पाकिस्तान के बीच शाम को साढे सात बजे शुरू होगा मैच

India vs Pakistan Asia cup 2022: खेल का मैदान एक ऐसी जगह है जहां राजनेता भी एक हो जाते हैं, बात क्रिकेट की हो तो फिर कहना ही क्या। भारत और पाकिस्तान के बीच आज होने वाले एशिया कप के लीग मैच का देश-विदेश के लोगों को ही नहीं बल्कि राजनेताओं को भी बेसब्री से इंतजार है। दुबई के स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होने वाले इस मैच के लिए राजनेताओं की तरफ से भी टीम इंडिया को शुभकामाएं मिलनी शुरू हो गई हैं।  कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने Asia Cup 2022 के मैच के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

प्रियंका गांधी का मैसेज

प्रियंका गांधी ने एक वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, 'मेरी एक स्पेशल मेमोरी है, कई साल पहले मैं कराची गई थी, इंडिया और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए। मैं उस क्षण को कभी नहीं भूल सकती जब इंडिया जीती। जितने भी हम नेता थे, चाहे बीजेपी के थे या कांग्रेस के, सब इतने खुश थे कि कूदने लग गए खुशी है। 28 अगस्त को इंडिया और पाकिस्तान का एशिया कप का मैच है। पूरे देश की तरफ से, अपनी तरफ से, पूरे परिवार की तरफ से अपनी टीम को बहुत- बहुत शुभकामनाएं। बेस्ट ऑफ लक। जी जान से खेलिए और जीतकर आइए।'

Read more- जब विराट ने मोहम्मद आमिर को गिफ्ट किया अपना बल्ला, दोस्ती की दिखाई बड़ी मिसाल

टीम इंडिया के पास है मौका

वहां दोनो देशों के बीच मैच की बात करें तो भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले 10 वर्षों से द्विपक्षीय श्रृंखलाएं नहीं खेली गई और ऐसे में वह किसी बड़े टूर्नामेंट में ही आमने-सामने होते हैं। इस तरह से हुए एक दूसरे के खिलाड़ियों के खेल से अपरिचित रहते हैं। पिछली बार जब भारत ने पाकिस्तान का सामना किया था तो इसी मैदान पर भारतीय टीम को बुरी तरह से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जिस शाहीन ऑफरीदी ने भारत के शीर्ष क्रम को ध्वस्त कर दिया था वो इस बार चोटिल हैं और एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं। वहीं विराट कोहली के लिए भी यह एक अहम मौका होगा जब वह अपनी पुरानी लय को हासिल कर सकें।

IND vs PAK T20 Dream11, Paying 11 Today Match: भारत-पाक मैच से पहले चेक करें संभावित प्लेइंग इलेवन, ये दिग्गज करेगा वापसी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर