PM मोदी ने बनाया सोशल मीडिया छोड़ने का मन, हजारों लोगों ने कहा- 'No Sir'

देश
 सृष्टि वर्मा
Updated Mar 02, 2020 | 22:14 IST

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वे सोशल मीडिया छोड़ने का विचार कर रहे हैं। करीब 22 हजार से भी ज्यादा लोगों ने उनसे ये विचार त्यागने का अनुरोध किया है।

PM Modi
पीएम मोदी 

मुख्य बातें

  • पीएम नरेंद्र मोदी नो सोशल मीडिया छोड़ने का बनाया मन ट्वीट कर कही ये बात
  • कहा इस रविवार सोशल मीडिया के सारे अकाउंट छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं
  • उनके इस ट्वीट पर हजारों लोगों ने कमेंट किया है 25 हजार से भी ज्यादा लोगों ने कहा नो सर

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इस रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं। पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद से ही इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इसमें ज्यादातर लोगों ने उनसे अनुरोध किया है कि वे अपना ये विचार त्याग दें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया और इसका असर ये पड़ा कि ट्विटर पर पहले नंबर पर 'No Sir' ट्रेंड करने लगा। इसके बाद मोदी हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा। करीब 22 हजार से भी ज्यादा लोग चाहते हैं कि पीएम मोदी सोशल मीडिया ना छोड़ें और ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है।

 

 

मोदी ने अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, इस रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं। इसके बारे में आगे जानकारी दूंगा।

इतने हैं फॉलोवर्स
इसी प्रकार उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर कर ये बातें कही है। आपको बता दें कि मोदी के ट्विटर पर 53.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जबकि वे खुद 2,373 लोगों को ट्विटर पर फॉलो करते हैं। वहीं फेसबुक की बात की जाए तो फेसबुक पर पीएम मोदी को 44,597,317 लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी को 35.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के यूट्यूब अकाउंट पर कुल 4.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

कांग्रेस ने किया कटाक्ष
कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया से अलग होने का संकेत देने पर कटाक्ष करते हुए सोमवार को कहा कि वह उन ट्रोल्स को ऐसा करने की सलाह दें जो उनके नाम पर लोगों को अपशब्द कहते और धमकी देते हैं। राहुल गांधी ने उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि उन्हें नफरत छोड़ना चाहिए सोशल मीडिया नहीं।

प्रधानमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'सम्मानीय प्रधानमंत्री जी, आपसे आग्रह है कि आप उन ट्रोल्स की फौज को यह सलाह दीजिये जो आपके नाम पर लोगों को हर सेकेंड अपशब्द कहते हैं और धमकी देते हैं।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर