दो फरवरी को BJP कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे PM मोदी, आम बजट पर करेंगे चर्चा 

Narendra Modi News : सूत्रों का कहना है कि पीएम लोगों को उनके कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं एवं विकास कार्यक्रमों के बारे में बताएंगे। वह बताएंगे कि आम लोगों को ध्यान में रखकर ही यूनियन बजट तैयार किया गया है।

PM Modi to address BJP workers virtually on Feb 2: Sources
बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी।  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो फरवरी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। बजट के अगले दिन वर्चुअल तरीके से पीएम भाजपा कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे। सूत्रों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि पीएम अपने संबोधन में यूनियन बजट 2022 के बारे में अपनी बात रखेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम के इस संबोधन को लेकर तैयारियां चल रही हैं। पीएम के इस संबोधन को लोगों तक पहुंचाने के लिए देश भर के जिलों में एलईडी स्क्रीन्स लगाई जा रही हैं। 

1 फरवरी को पेश होगा आम बजट 2022
सूत्रों का कहना है कि पीएम लोगों को उनके कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं एवं विकास कार्यक्रमों के बारे में बताएंगे। वह बताएंगे कि आम लोगों को ध्यान में रखकर ही यूनियन बजट तैयार किया गया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण एक फरवरी को यूनियन बजट पेश करेंगी। वित्त मंत्री बजट-2022 ऐसे समय पेश करने जा रही हैं जब पांच राज्यों यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर एवं गोवा में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। यूपी जैसे बड़े राज्य में सात चरणों में चुनाव हो रहा है। मणिपुर में दो चरणों, पंजाब, उत्तराखंड एवं गोवा में एक चरण में मतदान होगा। सभी राज्यों के चुनाव नतीजे 10 मार्च को आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर