बहादुरगढ़ में बेकाबू ट्रक ने महिला किसान प्रदर्शनकारियों को रौंदा, तीन महिलाओं की मौत

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 28, 2021 | 09:40 IST

Bahadurgarh Truck Accident Today: हरियाणा के बहादुरगढ़ में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें तीन महिला किसान प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई है। दरअसल एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर बैठी महिलाओं को कुचल दिया। 

Over Speeding Truck Tramples Women Farmer Protesters In Bahadurgarh Haryana
बहादुरगढ़: बेकाबू ट्रक ने महिला किसान प्रदर्शनकारियों कुचला 
मुख्य बातें
  • बहादुरगढ़ में तीन किसान आंदोलनकारी महिलाओं की ट्रक से कुचलने से मौत 
  • डिवाइडर पर बैठी थी महिलाएं, तेज रफ्तार ट्रक आकर चढ़ गया
  • तीन महिलाओं की हालत बताई जा रही है गंभीर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

नई दिल्ली: हरियाणा के बहादुरगढ़ में आज सुबह एक भीषण हादसा जहां तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर बैठी महिलाओं को कुचल दिया जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी महिलाएं पंजाब की रहने वाली हैं। हादसा आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे झज्जर रोड़ पर हुआ। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। 

तीन की हालत गंभीर

खबर के मुताबिक महिलाएं पंजाब के नमसा जिले की रहने वाली थी जो आज सुबह अपने घर जाने के लिए निकली थी। सभी महिलाएं डिवाइडर पर बैठी थी कि अचानक एक तेज रफ्तार ट्रके बेकाबू होते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता सभी महिलाएं ट्रक के नीचे आ गईं। घटनास्थल पर ही दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस की मदद से तीन महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है। ट्रक ड्राइवर के बारे में पता नहीं चल सका है जो हादसे के बाद फरार हो गया है। आपको बता दें कि इसी महीने की शुरूआत में लखीमपुर खीरी में एक कार ने किसानों को रौंद दिया था जिसमें केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे अजय टेनी आरोपी हैं जो इस समय जेल में बंद हैं। जब उस हादसे में कुल 8 लोगों की मौत हुई थी जिनमें किसान और बीजेपी कार्यकर्ता शामिल थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर