NHAI ने 18 घंटे में किया 25 KM सड़क का निर्माण, लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज होगा कारनामा

देश
Updated Feb 28, 2021 | 18:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने कमाल करते हुए केवल 18 घंटों में 25.54 किलोमीटर सड़क का निर्माण कर दिया है। ये रिकॉर्ड 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में दर्ज होगा।

highway
18 घंटे में किया हाईवे का निर्माण 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने हाल ही में केवल 18 घंटों में 25.54 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। यह रिकॉर्ड एनएच-52 पर विजापुर और सोलापुर के बीच चार लेन राजमार्ग के निर्माण के दौरान बना। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह खबर साझा की। मंत्री ने पुष्टि की कि रिकॉर्ड जल्द ही लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हो जाएगा। 

गडकरी ने ट्वीट किया, 'राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने हाल ही में सोलापुर-विजापुर राजमार्ग पर 4-लेनिंग कार्य के अंतर्गत 25.54 किलोमीटर के सिंगल लेन डांबरीकरण कार्य को 18 घंटे में पूरा किया है, जिसे 'लिम्का बुक ऑफ रेकॉर्ड्स' में दर्ज किया जाएगा।'

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि ठेकेदार कंपनी के 500 कर्मचारियों ने इसके लिए मेहनत की है। मैं उन कर्मचारियों सहित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक, अधिकारी, ठेकेदार कंपनी के प्रतिनिधि और परियोजना अधिकारियों का अभिनंदन करता हूं। वर्तमान में सोलापुर-विजापुर राजमार्ग के 110 किमी का कार्य प्रगति पर है जो अक्टूबर 2021 तक पूरा हो जाएगा।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर