Drugs Case: दीपिका-सारा-श्रद्धा से पूछताछ के बाद बोली NCB- किसी को नहीं भेजा है दोबारा समन

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 26, 2020 | 19:49 IST

सुशांत सिंह मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने आज बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों- दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की।

NCB's Mutha Ashok Jain speaks over interrogation with Karishma Prakash Sara Ali Khan and Deepika Padukone
दीपिका-सारा-श्रद्धा से पूछताछ खत्म, दोबारा किसी को समन नहीं 

मुख्य बातें

  • सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने आज की तीन अभिनेत्रियों से पूछताछ
  • सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से पांच घंटे से अधिक समय तक चली पूछताछ
  • एनसीबी के अशोक जैन ने कहा, दुबारा किसी को नहीं भेजा गया है समन

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के अलावा करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। ये पूछताछ लगभग 5 घंटे से अधिक समय तक चली। पूछताछ के दौरान तीनों ही अभिनेत्रियों ने ड्रग के सेवन वाले आरोप से इंकार किया। हालांकि दीपिका पादुकोण ने ड्रग चैट की बात कबूल की। पूछताछ के बाद एनसीबी ने कहा कि इनमें से किसी को भी दोबारा समन नहीं किया गया है।

एनसीबी ने कही ये बात
एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र) मुशा अशोक जैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'आज करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का बयान रिकॉर्ड किया गया है। एक व्यक्ति क्षितिज प्रसाद जिनसे पूछताछ हो रही थी उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है। कल उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।'

किसी को दोबारा समन नहीं

अशोक जैन ने कहा,  'अभी किसी और को समन नहीं भेजा है। अभी हमारे पास काफी दिनों से जांच चल रही है और काफी लोग इसमें अरेस्ट हुए हैं और काफी लोगों से पूछताछ के बाद रिकवरी भी हुई है। हम अभी बैठकर इसकी समीक्षा करेंगे और आगे के लिए प्लानिंग करेंगे। अभी किसी को समन नहीं भेजा है। मैं जांच की डिटेल्स साझा नहीं कर सकता हूं। बांकि भविष्य की बातों को लेकर हम अभी कुछ नहीं कह सकते हैं। अभी तक हमने इस केस में 18 से अधिक लोगों को अरेस्ट किया है और कोर्ट में मामला विचाराधीन है।'

पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया।  प्रकाश के वाट्सऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर