ऑनलाइन क्लास के दौरान बच्चों के मोबाइल में चल गई पोर्न वीडियो, परिजनों में हड़कंप

ऑनलाइन क्लासेस के दौरान बच्चों के मोबाइल में पोर्न वीडियो चल गई। बेहद सनसनीखेज ये मामला मध्य प्रदेश के श्योपुर से सामने आया है।

porn video run during online class
ऑनलाइन क्लास के दौरान चले अश्लील वीडियो  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : देशभर में अभी लॉकडाउन के कारण स्कूल-कॉलेजों में बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस ली जा रही है। ऐसे में बच्चों को घर से रहकर ही लैपटॉप या फिर स्मार्टफोन के जरिए ऑनलाइन पढ़ाई करनी पड़ रही है। ऑनलाइन पढ़ाई को लेकर देश के कोने-कोने से अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही है। मध्य प्रदेश के श्योपुर से कुछ ऐसी ही एक खबर सामने आ रही है। यहां पर एक स्कूल में बच्चों की ऑनलाइन क्लास लेते समय बच्चों के मोबाइल पर पोर्न फिल्म चल गई जिसके बाद अभिभावकों के बीच हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के श्योपुर में 8वीं कक्षा के बच्चों की व्हाट्सएप ग्रुप पर ऑनलाइन क्लास चल रही थी। उसी दौरान अचानक से बच्चों के मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो चलने लगी जिसके बाद पेरेंट्स के बीच हड़कंप मच गया। सभी बच्चों को अभिभावक उस वक्त हैरान परेशान रह गए गए जब उनके बच्चों के मोबाइल पर अचानक से पोर्न वीडियो चलने लगी।

बताया जाता है कि परिजनों ने शिक्षकों को इस घटना के बाद खूब खरी खोटी सुनाई है। दरअसल एक महिला टीचर बच्चों की ऑनलाइन अंग्रेजी क्लास ले रही थी। उसी समय जब अभिभावकों की नजर अपने बच्चों के मोबाइल फोन पर पड़ी तो वे हैरान परेशान हो गए। नाम ना छापने की शर्त पर एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद हमने तुरंत जारी ऑनलाइन क्लास बंद कर दिए और फोन को बंद कर दिया। 

बता दें कि श्योपुर मध्य प्रदेश के सीमावर्ती जिलों में से एक है जो राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के करीब है। स्कूल के प्रिंसिपल का मानना है कि ये हरकत किसी टीचर की हो ही नहीं सकती है किसी हैकर ने इस तकरह की शरारतपूर्ण हरकत की है। सारी चीजें ठीक की जा रही है, सिक्योरिटी टाइट की जा रही है ताकि इसके बाद फिर से बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस शुरू की जाएंगी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर