थानेदार के प्यार में गिरफ्त शादीशुदा महिला कॉस्टेबल ने किया सुसाइड, आरोपी फरार

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 06, 2020 | 21:22 IST

बिहार के अररिया में प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला कॉन्सटेबल थानेदार की आशिकी में इस कदर पागल थी कि उसने खुद की जान दे दी।

married woman constable suicide in Araria bihar
थानेदार के प्यार में गिरफ्त थीं महिला कॉस्टेबल, किया सुसाइड 

अररिया, बिहार: बिहार के अररिया में एक महिला कॉन्स्टेबल ने खुदकुशी कर ली है। कॉन्स्टेबल का नाम श्रुति कुमारी थी जो अपने ही विभाग के थानेदार से बेपनाह मोहब्बत करती थीं। श्रुति का शव सिमराहा स्थित अपने घर पर फंदे से झूलता हुआ बरामद किया गया है। सिमराहा थाने में तैनात श्रुति का उसी थानेदार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। श्रुति के आत्महत्या के बाद से ही गिरफ्तारी के डर से आरोपी नरपतगंज का थानेदार किंग कुंदन फरार हो गया। 

आरोपी फरार, हुआ सस्पेंड
पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को सस्पेंड कर दिया है। कॉन्स्टेबल श्रुति के पति ने सुसाइड के इस मामले में थानेदार पर गंभीर आरोप लगाए हैं औऱ उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। श्रुति के पति ने आरोप लगाया कि आरोपी थानेदार ने श्रुति को साथ रखने का वादा किया था लेकिन बा में वह अपने बच्चों का हवाला देकर इस वादे से मुकर गया जिसके बाद श्रुति परेशान रहने लगी और इसलिए उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

काफी समय से चल रहा था अफेयर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति और कुंदन के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसे लेकर कुछ समय पहले दोनों में विवाद भी हुआ था। श्रुति के पति ने इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद नरपतगंज के थानेदार के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। श्रुति के पति गौरव का कहना है कि मानसिक तनाव की वजह से श्रुति ने इतना बड़ा कदम उठाया।

पति ने कही ये बात
गौरव ने बताया कि शुक्रवार सुबह श्रुति ने उन्हें फोन कर मुझसे माफी मांगी और फिर फांसी पर झूल गई। गौरव के मुताबिक उस समय भी उन्होंने श्रुति को बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी और उसने आथ्महत्या कर ली। गौरव ने बताया कि श्रुति कुंदन से शादी करना चाहती थी और उसी के साथ रहना चाहती थी। प्यार में धोखा वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और जान दे दी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर