अमित शाह की तस्वीर लेकर मंदिर पहुंचे मनोज तिवारी, गृह मंत्री के जल्द ठीक होने की कामना की 

Manoj Tiwari : भाजपा सांसद एवं दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गृह मंत्री अमित शाह के जल्द ठीक होने की कामना की है। तिवारी शाह की तस्वीर लेकर सोमवार को एक मंदिर पहुंचे।

 Manoj Tiwari visits temple and prays fast recovery of Amit shah
मनोज तिवारी ने अमित शाह के लिए मंदिर में की प्रार्थना। तस्वीर-NBT 

नई दिल्ली : उत्तर पूर्व दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद एवं दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। तिवारी सोमवार को शाह की तस्वीर लेकर राजधानी के आरके पुरम स्थित शिव मंदिर पहुंचे और वहां पूजा-अर्चना की। तिवारी ने इस दौरान गृहमंत्री शाह के स्वास्थ्य लाभ की कामना की। गृह मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और इलाज के लिए उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है। देश भर के लोग शाह के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

रविवार को शाह ने दी जानकारी
रविवार को शाह ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी अपने एक ट्वीट के जरिए दी। शाह ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई। यह रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गृह मंत्री ने अपने संपर्क में आए लोगों से अपनी स्वास्थ्य जांच कराने की अपील की। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गृह मंत्री को इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कहा कि वह कुछ दिनों के लिए होम क्वरंटाइन में रहेंगे क्योंकि कुछ दिनों पहले वह गृह मंत्री से मिले थे।

कोरोना के खिलाफ जंग में सक्रिय रहे हैं शाह
कोरोना के खिलाफ जंग में अमित शाह लगातार सक्रिय रहे हैं। दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति बिगड़ने पर उन्होंने खुद मोर्चा संभाला और दिल्ली सरकार की मदद की। शाह ने दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिवों के साथ बैठक कर हालात को नियंत्रण में लाने के लिए निर्देश दिए। गृह मंत्री ने दिल्ली के अस्पतालों का दौरा कर वहां की स्थिति का जायजा लिया और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ लगातार बैठकें कीं। अनलॉक के दिशानिर्देश तैयार करने में भी शाह ने बड़ी भूमिका निभाई है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर