Mann Ki Baat: आज फिर 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, जानें कहां देखें और सुनें लाइव

PM Modi Mann Ki Baat Date and Time, Live Streaming: पीएम नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे।

mann ki baat 25 september 2022 pm modi mann ki baat know when and where to watch mann ki baat live streaming mann ki baat time and date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (Photo- www.narendramodi.in) 
मुख्य बातें
  • 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए आज फिर देशवासियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
  • पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' का ये होगा 93वां एपिसोड
  • पीएम मोदी अक्सर अपने कार्यक्रम में लोगों के सुझावों को करते हैं शामिल

PM Modi Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम के माध्यम से देश की जनता को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे मन की बात रेडियो कार्यक्रम करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए लोग अपने विचार एवं सुझाव भी शेयर कर सकते हैं। पीएम मोदी उनमें से कुछ चयनित विचारों और सुझावों को अपने कार्यक्रम में शामिल भी करते हैं।

'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए आज फिर देशवासियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

Mann Ki Baat: पीएम मोदी ने देशवासियों को फिर किया संबोधित, यहां हूबहू पढ़ें 'मन की बात'

आप टाइम्स नाउ नवभारत पर पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुन सकते हैं। इसके अलावा www.timesnowhindi.com पर भी आपको इससे जुड़ा हर अपडेट मिलेगा। इसके अलावा मन की बात को आकाशवाणी पर भी सुना जा सकता है। दूरदर्शन पर भी इसका प्रसारण होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फेसबुक पेज पर भी जाकर आप इस कार्यक्रम को सुन सकते हैं। 

Mann Ki Baat: 'मन की बात' के जरिए आज फिर देशवासियों से रूबरू होंगे PM मोदी, यहां देखें और सुनें लाइव

पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' का ये होगा 93वां एपिसोड

इसके अलावा आकाशवाणी और PMO के ट्विटर हैंडल पर भी आपको अपडेट मिलेंगे। मन की बात अपडेट्स ट्विटर हैंडल पर भी आपको इसके अपडेट मिलेंगे। आज मन की बात का 93वां संस्करण है। इससे पहले पिछले महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडिया कार्यक्रम मन की बात में अपनी संस्कृति, जल संरक्षण जैसे मुद्दों पर बात की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर