मंदसौर में बाढ़ की चपेट में आकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत, ले रहे थे सेल्फी

देश
Updated Aug 14, 2019 | 19:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्यप्रदेश के मंदसौर से मां-बेटी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है, ये लोग अपने परिवार के साथ बाढ़ वाले इलाके में घूमने गए थे वहां सेल्फी लेने के दौरान ये हादसा हो गया।

Mandsaur Mother Daughter Death
मंदसौर में प्रोफेसर गुप्ता परिवार के साथ सेल्फी लेने लगे तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया  

मंदसौर:Mandsaur Death In Flood: मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश हो रही है और इसके चलते कई स्थानों पर बाढ़ जैसी स्थिति है। बाढ़ के पानी से कई दुर्घटनाएं भी हो रही हैं,ऐसा ही एक मामला मंदसौर से सामने आया है यहां एक परिवार की दो महिलाओं की मौत बाढ़ के पानी में बह जाने से हो गई, मारी गईं दोनों महिलाएं आपस में मां-बेटी हैं।

बताया जा रहा है कि मंदसौर के एक प्रोफेसर आरडी गुप्ता अपने परिवार के साथ बारिश के बाद बाढ़ वाले इलाके में घूमने गए थे और वहां पर वो परिवार के साथ सेल्फी  ले रहे थे इसी दौरान कुछ ऐसा घटित हुआ जो गुप्ता परिवार के लिए ना भूलने वाला जख्म दे गया।

जानकारी के मुताबिक प्रोफेसर गुप्ता परिवार सहित भारी बारिश का नजारा देखने निकले हुए थे, मंदसौर के प्रोफेसर आर डी गुप्ता अपनी पत्नी और बेटी के साथ सुबह पानी का दृश्य देखने मंदसौर में गांधीनगर कॉलोनी के नजदीक स्थित उफनते नाले के पास गए। इसी दौरान वो परिवार के साथ सेल्फी लेने लगे, वहां सेल्फी लेने के चक्कर में पांव फिसलने से ये लोग बह गए।

प्रोफेसर गुप्ता को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया, प्रोफेसर का हाथ फ्रैक्चर हो गया है, वहीं पत्नी का शव झाड़ियों में उलझ जाने से मिल गया वहीं बेटी का शव भी बाद में तलाश के बाद मिल गया। 

बताया जा रहा है कि इस बारिश से मंदसौर जिले के मल्हारगढ़, मंदसौर तहसील तथा मंदसौर शहर प्रभावित हुए हैं, प्रभावित क्षेत्रों से करीब 3,000 लोगों को सुरक्षित निकालकर सात राहत शिविरों में ठहराया गया है। शिवना नदी में आई बाढ़ का पानी प्रसिद्ध पशुपतिनाथ महादेव के मंदिर में घुस गया है।

प्रशासन प्रभावित क्षेत्रों पर नजर रख रहा है, नाव आदि साजो सामान के साथ होमगार्ड जवान रतलाम से बुलाए गए हैं। इसके अलावा, यहां के होमगार्ड जवानों को भी राहत के काम में लगाया गया है।

 

अगली खबर
मंदसौर में बाढ़ की चपेट में आकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत, ले रहे थे सेल्फी Description: मध्यप्रदेश के मंदसौर से मां-बेटी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है, ये लोग अपने परिवार के साथ बाढ़ वाले इलाके में घूमने गए थे वहां सेल्फी लेने के दौरान ये हादसा हो गया।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...