Maharashtra : महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को टक्कर मारी, 50 से ज्यादा यात्री घायल

Maharashtra Gondia train accident : रायपुर से पैसेंजर ट्रेन नागपुर जा रही थी। इसी दौरान गोंदिया में यह पैसेंजर ट्रेन मालगाड़ी से टकरा गई।  घटना में 50 से ज्यादा यात्री घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 maharashtra : Passenger train collides with goods train in gondia, at least 50 people injured
महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा।  
मुख्य बातें
  • रायपुर से नागपुर जा रही थी ट्रेन, तभी हुआ हादसा
  • महाराष्ट्र के गोंदिया में मालगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन
  • हादसे में 50 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है

Maharashtra Gondia train accident : महाराष्ट्र के गोंदिया में ट्रेन हादसा सामने आया है। यहां एक पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई। टक्कर की इस घटना में 50 से ज्यादा यात्री घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया गया कि जख्मी यात्रियों की हालत गंभीर नहीं है।

रायपुर से नागपुर जा रही थी पैसेंजर ट्रेन
यह घटना रात के समय हुई। रायपुर से पैसेंजर ट्रेन नागपुर जा रही थी। इसी दौरान यह पैसेंजर ट्रेन गोंदिया में मालगाड़ी से टकरा गई। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में ट्रेन के तीन बोगी पटरी से उतरे। बताया जा रहा है कि सिग्नल की खराबी की वजह से भगत की कोठी के पास यह हादसा हुआ।

हादसे में किसी यात्री की मौत नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर