थाने में जा घुसा बंदर, महिला से छीनने लगा नवजात! खींचतान में मासूम घायल, सिर पर लगे पांच टांके

देश
भाषा
Updated Sep 26, 2022 | 13:41 IST

महिला ने पत्रकारों को बताया कि उसने थाने में बंदर दिखने के बाद उसे वहां से हटाने की कोशिश की थी, लेकिन तभी बंदर ने बच्ची पर हमला कर दिया।

monkey, thane, maharashtra, state news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः आईस्टॉक) 
मुख्य बातें
  • ठाणे शहर के शिल-डायघर थाने का है मामला
  • थाने में शिकायत देने आई थी औरत तभी की घटना
  • बच्ची को कसकर पकड़े रही महिला, बचा लिया

महाराष्ट्र के ठाणे शहर के शिल-डायघर थाने में एक बंदर अचानक घुस आया और उसने वहां मौजूद एक महिला से उसकी एक महीने की बच्ची छीनने की कोशिश की, जिसके कारण बच्ची घायल हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि महिला रविवार को थाने में एक शिकायत दर्ज कराने आई थी, तभी यह घटना हुई। अधिकारी ने बताया कि बंदर अचानक थाने में घुस आया और उसने महिला से बच्ची छीनने की कोशिश की, लेकिन महिला ने बच्ची को कसकर पकड़े रखा और उसे बचा लिया।

उन्होंने बताया कि इस छीना-झपटी में बच्ची को काफी चोटें आई है। उन्होंने बताया कि महिला बच्ची को तत्काल अस्पताल लेकर गई।
अधिकारी ने बताया कि बच्ची के सिर पर पांच टांके आए हैं।

महिला ने पत्रकारों को बताया कि उसने थाने में बंदर दिखने के बाद उसे वहां से हटाने की कोशिश की थी, लेकिन तभी बंदर ने बच्ची पर हमला कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं बहुत ही डर गई थी, लेकिन मैंने अपनी बच्ची को किसी तरह बचा लिया।’’ अधिकारी ने बताया कि वन कर्मियों ने बाद में थाने पहुंचकर बंदर को पकड़ा और उसे जंगल में छोड़ दिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर